Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिस्टलरी के पानी टैंक में गिरकर वाॅचमैन की मौत, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृृत घोषित

UP News in Hindi घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। परिवारजन अभी थाने पर नहीं आए हैं। घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पवन टैंक में कैसे गिरा ढक्कन क्यों खुला था आदि सवालों के जवाब प्रबंधन से पूछताछ करके निकाले जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सही कारण पता चलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 24 Nov 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
UP News in Hindi : डिस्टलरी के पानी टैंक में गिरकर वाॅचमैन की मौत

संवाद सूत्र, सीतापुर : डिस्टलरी फैक्ट्री के पानी टैंक में डूबने से गुुरुवार देर रात वाचमैन की मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करके डूबने के कारणों का पाता लगाने की कोशिश की है। प्रबंधन से भी पूछताछ की गई है। हालांकि पुलिस अभी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

कंदुनी में रेडिको खेतान की डिस्टलरी फैक्ट्री है। इसमें लखीमपुर के पलनापुर गांव के पवन पांडेय पुत्र राजेश कुमार पांडेय वाचमैन के रूप में तैनात थे। गुरुवार रात उनकी ड्यूटी पानी के टैंक के निकट लगी थी।

बताया जा रहा है कि करीब रात 10 बजे वह पानी के टैंक में गिर गए। इसकी किसी को जानकारी भी नहीं हो पाई। काफी देर तक जब वह साथियों को नहीं दिखे तो उनकी तलाश शुरू की गई। टार्च लगाकर टैंक में देखा गया तो पवन उसमें पड़े थे। प्रबंधन ने पवन को जिला अस्पताल भेजा। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

आखिर हमेशा बंद रहने वाला ढक्कन क्यों खुला था

जिस टैंक में डूबने से पवन पांडेय की मौत हुई है उसका ढक्कन हमेशा बंद रहता था। आखिर टैंक का ढक्कन उस दिन क्यों खुला छोड़ दिया गया। यह सवाल घटना को लेकर कई सवाल खड़ा रहा है। पुलिस भी इसका जवाब तलाशने की कोशिश कर रही है।

घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। परिवारजन अभी थाने पर नहीं आए हैं। घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पवन टैंक में कैसे गिरा, ढक्कन क्यों खुला था आदि सवालों के जवाब प्रबंधन से पूछताछ करके निकाले जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सही कारण पता चलेगा।

भावनाथ चौधरी, थानाध्यक्ष रामपुर कला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें