Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेरहमी से पिटाई करने के बाद युवक पर किया पेशाब, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक युवक को दबंगों ने मामूली विवाद में बुरी तरह पीटा और उसके ऊपर पेशाब कर दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन अन्य आरोपी फरार हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 03 Oct 2024 12:10 AM (IST)
Hero Image
आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास व अन्य विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जागरण संवाददाता, सोनभद्र। दबंगों ने मामूली विवाद में युवक की बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसके ऊपर पेशाब कर दिया।

छह दिन पुरानी घटना का वीडियो वायरल होने और पीड़ित के बड़े भाई की ओर से एक्स पर शिकायत करने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों अंकित भारती, श्रवण कुमार, निखिल कुमार व प्रीतम के खिलाफ हत्या का प्रयास व अन्य विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह ने बताया कि अंकित भारती हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस), मारपीट, चोरी आदि के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे भिन्न-भिन्न थानों में दर्ज हैं। पीड़ित व आरोपी अनुसूचित जनजाति के हैं। 

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि घटना 26 सितंबर की है। शक्तिनगर में एक युवक का चारों दबंगों से विवाद हो गया। इसके बाद दबंगों ने युवक को लात-घूंसों से जमकर पीटा। उसके लहूलुहान होने के बाद गालियां देते हुए उसके ऊपर पेशाब किया और वीडियो बना लिया। 

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित युवक के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग गए। पीड़ित के भाई ने मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री व पुलिस अधिकारियों को टैग करते हुए वीडियो के साथ घटनाक्रम के बारे में लिखा। 

इसके बाद हरकत में आई शक्तिनगर पुलिस ने घायल युवक और उसके बड़े भाई से घटना की जानकारी ली और मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवक के हाथ में फ्रैक्चर होने के साथ शरीर में अन्य जगहों पर गंभीर चोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें: Bareilly News: सिरौली की अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका; तीन की मौत, चार घायल

यह भी पढ़ें: सभी हिंदुओं को मुस्लिम बनने में लगेंगे दो हजार साल, सपा के पूर्व सांसद डाॅ. एसटी हसन ने दिया बयान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें