Move to Jagran APP

UP Crime: भरी पंचायत में देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी से की हत्या, फिर देने लगा सफाई; लगाए आरोप

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के कनछ ग्राम पंचायत के पकरी गांव में गुरुवार की सुबह देवर ने अपनी भाभी सोनी देवी की कुल्हाड़ी से सरेआम पंचायत में हमला कर हत्या कर दी। घटना के बाद वह मौके से भागा नहीं बल्कि अपनी भाभी पर अश्लील आरोप लगाता रहा। मामले की जानकारी होने पर जब पुलिस वहां पहुंची तब वह फरार हो गया।

By julfequar haider khan Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 20 Jun 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
भरी पंचायत में देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी से की हत्या, फिर देने लगा सफाई; लगाए आरोप

संवाद सहयोगी, सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के कनछ ग्राम पंचायत के पकरी गांव में गुरुवार की सुबह देवर ने अपनी भाभी सोनी देवी की कुल्हाड़ी से सरेआम पंचायत में हमला कर हत्या कर दी। घटना के बाद वह मौके से भागा नहीं बल्कि अपनी भाभी पर अश्लील आरोप लगाता रहा। मामले की जानकारी होने पर जब पुलिस वहां पहुंची, तब वह फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पकरी गांव निवासी सत्येंद्र यादव चोपन में आटो चलाता है। उसका पत्नी सोनी देवी से अवैध संबंध को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। कई बार इसको लेकर उनके बीच आपस में कहासुनी भी हो चुकी है। इसी बात को लेकर गुरुवार की सुबह उसके ही घर में ग्राम प्रधान की मौजूदगी में पंचायत चल रही थी। इस दौरान दोनों एक दूसरे पर विभिन्न तरह के आरोप लगा रहे थे। तभी सत्येंद्र का छोटा भाई मनोज यादव मौके पर पहुंच गया।

भाभी पर लगाए अश्लील आरोप

पंचायत के दौरान उसने अपनी भाभी पर ही विभिन्न तरह के अश्लील आरोप लगने लगाना शुरू कर दिया। बात बढ़ती गई तो वह गुस्से में आया और घर से कुल्हाड़ी लाकर भाभी के गर्दन पर हमला कर दिया। इससे उसकी भाभी की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई लेकिन हमलावर वहां से भागा नहीं, बल्कि वह ग्राम प्रधान और अन्य लोगों से यह कहता रहा कि उसकी भाभी के चाल चरित्र ठीक नहीं थे। इस बीच किसी ने मामले की जानकारी चोपन थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया मौके पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बताया कि आरोपित मनोज यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: NDA गठबंधन के साथ खेला करेंगे नीतीश कुमार! JDU ने यूपी को लेकर दिए बड़े संकेत; अखिलेश के लिए कह दी ये बात

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।