Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonbhadra News: मातम में बदली खुशियां: बहन की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहा था भाई, सड़क हादसे का हुआ शिकार

म्योरपुर थाना क्षेत्र के म्योरपुर-लीलासी मार्ग पर सुपाचुंआ गांव के भुक्खू पहाड़ी के समीप मंगलवार की देर रात करीब नौ बजे दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें काचन निवासी रामवृक्ष गोड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। वह बहन की शादी का कार्ड बांटकर लिलासी से घर लौट रहा था। तभी भुक्खू पहाड़ी के समीप सामने से आ रही एक बाइक से जोरदार टक्कर हो गई...

By julfequar haider khan Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 15 May 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
बहन के शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दुर्घटना में मौत

संवाद सहयोगी, सोनभद्र। जनपद के म्योरपुर-लीलासी मार्ग पर सुपाचुंआ गांव के भुक्खू पहाड़ी के पास मंगलवार की रात दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें काचन गांव निवासी रामवृक्ष गोंड की मौत हो गई। वह बहन की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहा था। दूसरे बाइक पर सवार दो युवक भी घायल हुए हैं। कोई हेलमेट नहीं लगाया था।

म्योरपुर थाना क्षेत्र के म्योरपुर-लीलासी मार्ग पर सुपाचुंआ गांव के भुक्खू पहाड़ी के समीप मंगलवार की देर रात करीब नौ बजे दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें काचन निवासी रामवृक्ष गोड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। वह बहन की शादी का कार्ड बांटकर लिलासी से घर लौट रहा था। तभी सुपाचुंआ के भुक्खू पहाड़ी के समीप सामने से आ रही एक अन्य बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर दो युवक हाथीनाला थाना क्षेत्र के बेलहत्थी गांव निवासी राजकुमार व शोभनाथ भी घायल हो गए।

एंबुलेंस से तीनों को रात में ही म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने रामवृक्ष को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य घायल युवकों को बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

बेटे की मौत से परिवार में कोहराम

उधर रामवृक्ष के मौत की सूचना मिलते ही उसके स्वजन में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गई। रामवृक्ष की छोटी बहन की शादी आगामी 19 मई को होने वाली थी। परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- School Closed: यूपी के इस जिले में आठवीं तक के सभी स्कूल 20 मई तक रहेंगे बंद, डीएम ने जारी किया आदेश