Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्व की तरह त्रिवेणी एक्सप्रेस को चलाने की मांग

शक्तिनगर से त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन मार्च तक बंद किए जाने से आम नागरिकों में रोष व्याप्त है। इस ट्रेन का संचालन पूर्व की भांति बहाल करने की मांग की जा रही है। ट्रेनों का संचालन शुरू होने के क्रम में बुधवार को त्रिवेणी एक्सप्रेस शक्तिनगर रेलवे स्टेशन अपने नियत समय पर पहुंच कर निर्धारित समय पर शक्तिनगर से टनकपुर के लिए रवाना हुई।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 04 Feb 2021 06:05 PM (IST)
Hero Image
पूर्व की तरह त्रिवेणी एक्सप्रेस को चलाने की मांग

जासं, शक्तिनगर (सोनभद्र) : शक्तिनगर से त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन मार्च तक बंद किए जाने से आम नागरिकों में रोष व्याप्त है। इस ट्रेन का संचालन पूर्व की भांति बहाल करने की मांग की जा रही है। ट्रेनों का संचालन शुरू होने के क्रम में बुधवार को त्रिवेणी एक्सप्रेस शक्तिनगर रेलवे स्टेशन अपने नियत समय पर पहुंच कर निर्धारित समय पर शक्तिनगर से टनकपुर के लिए रवाना हुई।

इस ट्रेन के संचालित होने से लोग बहुत खुश हुए थे, लेकिन यह खुशी केवल एक दिन के लिए ही रही। रेलवे स्टेशन पर बताया गया कि अब त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन मार्च तक शक्तिनगर की बजाय चोपन से ही होगा। सपा के अयोध्या गुप्ता, बीडीसी सदस्य रंजीत कुशवाहा, भाजपा मंडल महामंत्री गुप्तेश्वर सोनी, अपना दल के उदित पटेल ने कहा कि जब संचालन बंद ही करना था तो एक दिन के लिए शक्तिनगर तक ट्रेन चलाने की क्या आवश्यकता थी। शक्तिनगर से मीरजापुर, इलाहाबाद, लखनऊ आदि स्थानों पर जाने के लिए इस क्षेत्र से मात्र यही एक ट्रेन है। रेलवे विभाग द्वारा त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन पूर्व की भांति नही किया गया तो आंदोलन का रुख अख्तियार किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर