Move to Jagran APP

अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, भवन जमींदोज चलाकर हटाया गया अतिक्रमण

बुलडोजर चला कर हटाया गया अतिक्रमण

By JagranEdited By: Updated: Mon, 25 Jul 2022 06:52 PM (IST)
Hero Image
अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, भवन जमींदोज चलाकर हटाया गया अतिक्रमण

अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, भवन जमींदोज

चलाकर हटाया गया अतिक्रमण

जासं, शक्तिनगर (सोनभद्र) : एनटीपीसी शक्तिनगर प्रबंधन की ओर से सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान कई अवैध अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिए गए। इस बीच जिला प्रशासन ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। अतिक्रमण या अवैध निर्माण स्वयं न हटाने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई की जाएगी।

एनटीपीसी शक्तिनगर प्रबंधन ने अतिक्रमण के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को ग्राम परसवार राजा में तीन बीघा भूमि पर किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर की मदद से खाली कराया। एनटीपीसी की भूमि पर निर्मित बाउंड्री समेत मकान को जमींदोज किया गया।

परियोजना के अधिकारी ने बताया कि एनटीपीसी की भूमि पर अवैध रूप से कई बीघे भूमि पर अतिक्रमण किया गया है, जिसे लेकर सोमवार को पहली कार्रवाई की गई है। आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। इस दौरान लोगो ने कहा कि बगैर किसी को नोटिस दिए मकान को ध्वस्त कर दिया गया है।

एसडीएम दुद्धी शैलेंद्र मिश्र ने कहा कि कई थानों की पर्याप्त फोर्स के साथ एनटीपीसी के अधिकारियों की मौजूदगी में अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया है। बगैर किसी रुकावट के कार्रवाई की गई है। सभी अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई जारी रहेगी। एनटीपीसी स्टेट आफिसर आनंद वर्मा ने कहा कि दो लोगो को चिन्हित कर उनके द्वारा किए गए अतिक्रमण को खाली कराया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।