Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी साेनभद्र जेल से हुआ रिहा, छूटते ही पहुंचा दिल्ली- जेलर बोले; इसके जाते ही हमने बाकी कैदियों से...

गौतमबुद्ध नगर के थाना ग्रेटर नोएडा में उसके खिलाफ हत्या हत्या का प्रयास साजिश समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जिला कारागार के अधीक्षक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि यहां से रिहा हुए सुंदर भाटी से कारागार में रहने के दौरान संपर्क में आए बंदियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। गौतम बुद्धनगर के थाना इकटक में दर्ज एक मामले में वह दोष मुक्त हो चुका है।

By julfequar haider khan Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:47 PM (IST)
Hero Image
उच्च न्यायालय ने सुंदर भाटी को जमानत दे दी।
संवाद सहयोगी, सोनभद्र। हत्या, लूट, अपहरण समेत दर्जनों अपराधिक घटनाओं में नामजद कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी साेनभद्र के जिला कारागार से जमानत पर रिहा हो गया।

चर्चा है कि यहां से रिहा होने के बाद वह दिल्ली पहुंच गया है। वह यहां के कारागार में मई 2020 में आया था और 23 अक्टूबर को रिहा हो गया। वह यहां करीब चार साल पांच माह तक निरूद्ध रहा। जिस मामले में गौतमबुद्धनगर के न्याायलय ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी, उच्च न्यायालय ने उसे उसी मामले में जमानत दे दी।

संगीन धाराओं में हैं मुकदमे दर्ज

गौतमबुद्ध नगर के थाना ग्रेटर नोएडा में उसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, साजिश समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जिला कारागार के अधीक्षक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि यहां से रिहा हुए सुंदर भाटी से कारागार में रहने के दौरान संपर्क में आए बंदियों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

बताया जा रहा है कि गौतम बुद्धनगर के थाना इकटक में दर्ज एक मामले में वह दोष मुक्त हो चुका है। जबकि गौतमबुद्ध नगर के ही कासना थाने में दर्ज मामले में उसे जमानत मिली हुई है। उसके ऊपर हत्या, लूट, अपहरण के दर्जनों मामले पश्चिमी यूपी के क्षेत्र में दर्ज हैं।

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला समेत दो की मौत

(सोनभद्र) : बीना पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम कोहरौल स्थित शिव मंदिर के समीप शनिवार को शक्तिनगर-अनपरा फोरलेन पर विपरीत दिशा से आ रही तीव्र गति की एक ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार पुरुष व महिला घायल हो गए। दोनों को एनटीपीसी शक्तिनगर के संजीवनी चिकित्सालय में ले जाया गया। चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

जिले के सिंगरौली के ग्राम चुरकी निवासी 40 वर्षीय रामसुभग यादव बाइक से अनपरा तापीय परियोजना के एक कर्मी की पत्नी 33 वर्षीय साधना देवी के साथ शक्तिनगर की ओर जा रहे थे। ग्राम कोहरौल स्थित शिवमंदिर के समीप सामने से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार पुरुष व महिला मुख्य मार्ग के किनारे झाड़ियों में जा गिरे। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान कराकर उनके स्वजन को दी। उसी दौरान जनपद के डीएम व एसपी शक्तिनगर में आगमन को लेकर काफी व्यस्त थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मुश्तैद हो गयी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।