Move to Jagran APP

टिफिन के लिए नाश्ता तैयार करने जा रही थी महिला, अचानक हो गया कुछ ऐसा कि घर में मच गई अफरातफरी

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के सलखन बाजार में सोमवार सुबह एक व्यक्ति के घर में गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। हालांकि परिवार के सभी सात सदस्य सुरक्षित बच गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

By julfequar haider khan Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 02 Sep 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, गुरमा (सोनभद्र)। सलखन बाजार में सोमवार के भोर में लगभग चार बजे एक व्यक्ति के घर में गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई। इससे गृहस्थी का सामान जल कर खाक हो गया। परिवार के बच्चे सहित सात सदस्य सुरक्षित बच गए। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई।

सलखन बाजार निवासी छोटेलाल जायसवाल के घर में परिवार की महिला भोर में करीब चार बजे बच्चों के लिए टिफिन के लिए नाश्ता बनाने की तैयारी कर रही थी। उसने जैसे ही गैस चूल्हा जलाने की कोशिश की, उसमें आग लग गई। यह आग गैस सिलेंडर में भी लग गई। यह देख महिला घबरा गई और फाैरन बगल के कमरे मे सो रहे परिवार के सभी सात सदस्यों को जगाया और घर के बाहर कर दिया।

सिलेंडर में हुआ तेज धमाका

इतना ही नहीं उसने आसपास के लोगों को गैस सिलेंडर में आग लगने की जानकारी दी। जब परिवार के सभी सदस्य घर के बाहर आ गए, उसके कुछ ही देर बाद सिलेंडर तेज धमाके सके साथ फट गया। इससे घर के उपर लगा टीन शेड उड़ गया। घर में आग लग गई और गृहस्थी का पूरा सामान जल गया।

मामले की जानकारी मिलते ही चोपन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर गैस एजेंसी तथा गृहस्थी का सामान जल कर खाक हो गया। मौके पर पहुंची चोपन पुलिस एवं गैस एजेंसी के मालिक घटना के बारे में जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें: चार स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, 12 युवतियां करती थी गंदा काम; पुलिस ने मारा छापा तो 40 पर लगा ताला

इसे भी पढ़ें: नवाब सिंह यादव ने किशोरी से किया था दुष्कर्म, DNA रिपोर्ट में खुलासा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।