Move to Jagran APP

UP News: पति ने सील बट्टा से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस थाने जाकर बोला-साहब गिरफ्तार कर लो

उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को बस इस बात के लिए मौत के घाट उतार दिया कि उसे शक था कि उसकी पत्‍नी का किसी और से अवैध संबंध था। पति का कहना है कि दोनों चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते थे। उसने कई बार ऐसा करने से मना किया लेकिन वह नहीं मानी।

By julfequar haider khan Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
पति ने पत्नी की सील बट्टे से सिर पर हमला कर हत्या कर दी। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, जागरण, सोनभद्र। जुगैल थाना क्षेत्र के घटिहटा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की सील बट्टे से सिर पर हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद वह जुगैल थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। बाद में चोपन थाना पुलिस उसे लेकर चली गई और पूछताछ कर रही है। इस मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

घटिहटा निवासी गणेश पटेल का आरोप है कि उसकी पत्नी सरिता पटेल का गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध हो गया था। दोनों चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते थे। उसने कई बार पत्नी को ऐसा करने से मना किया लेकिन वह नहीं मानी।

गुरुवार की सुबह दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ। पत्नी उससे बोली की वह उसके साथ नहीं रहना चाहती। इससे नाराज पति ने सील बट्टे से उसके सिर पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें-संगम नगरी में सड़कें-गलियां डूबीं, घरों में घुसा पानी; तस्‍वीरों में देखें पूरी स्‍थ‍िति

उधर जुगैल व चोपन थाना पुलिस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गई। साथ ही फोरेंसिक लैब की टीम भी वहां पहुंची और साक्ष्य एकत्रित किया।

इसे भी पढ़ें-किशोरी को अगवा कर मां-बाप के सामने मांग में भर दिया सिंदूर, मचा हड़कंप

चोपन थाना के अपराध निरीक्षक इरफान खां ने बताया कि गणेश पटेल ने आशनाई की आशंका में पत्नी की हत्या की है। उससे पूछताछ की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।