Move to Jagran APP

Sonbhadra: तीन दिन में 100 अलग-अलग नम्बरों से काल, छात्रा को दी जान से मारने की धमकी; एसपी से लगाई फरियाद

Sonbhadra युवती को अलग-अलग नंबरों से एक ही दिन में सैकड़ों बार फोन किया गया। उसे फोन पर अश्लील शब्दों का प्रयोग कर तरह-तरह की धमकी दी गई। परेशान युवती और उसके स्वजन ने मामले की शिकायत एसपी से की है।

By julfequar haider khanEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Sat, 20 May 2023 07:51 PM (IST)
Hero Image
Sonbhadra: तीन दिन में 100 अलग-अलग नम्बरों से काल, छात्रा को दी जान से मारने की धमकी : जागरण

सोनभद्र, जागरण संवाददाता: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती को अलग-अलग नंबरों से एक ही दिन में सैकड़ों बार फोन किया गया। उसे फोन पर अश्लील शब्दों का प्रयोग कर तरह-तरह की धमकी दी गई। इससे परेशान युवती और उसके स्वजन ने मामले की शिकायत एसपी से की। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

स्नातक की छात्रा अपने पिता के नाम पर जारी मोबाइल नंबर चलाती है। तीन दिन पूर्व सुबह से ही युवती के मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबरों से फोन आना शुरू हो गया। फोन करने वाले सभी व्यक्ति उससे बात करने के बाद जान से मारने की धमकी भी देते रहे।

युवती ने पुलिस अधीक्षक को दिए तहरीर में कहा है कि जब भी फोन आ रहा था, सिर्फ गालियां और धमकी दी जा रही थीं। एसपी डा. यशवीर सिंह ने शिकायत सुनने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही करने का निर्देश राबर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी को दिया।

सर्विलांस के सहारे तलाश में जुटी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर मोबाइल नंबरों व अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि सभी नंबर सर्विलांस पर लगवाकर उनकी लोकेशन ली जा रही है ताकि उस पर त्वरित कार्रवाई की जा सके। मामले की विवेचना चुर्क चौकी प्रभारी आशीष कुमार सिंह को दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें