Move to Jagran APP

Sonbhadra: प्रेमिका से छेड़छाड़ करने पर प्रेमी ने की थी युवक की हत्या, अन्य मामले में समझौता होने से भी थी रंजिश

Sonbhadra News- नगर निवासी संतोष भारती की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित सद्दाम उर्फ नीशू शाह व उसकी प्रेमिका काजल पाठक को मुड़िलाडीह के पास से गिरफ्तार किया है।

By julfequar haider khanEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 02 Apr 2023 11:13 PM (IST)
Hero Image
संतोष की हत्या के गिरफ्तार आरोपितों के बारे में जानकारी देते एएसी कालू सिंह साथ में सीओ अमित कुमार
सोनभद्र, जागरण टीम: नगर निवासी संतोष भारती की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित सद्दाम उर्फ नीशू शाह व उसकी प्रेमिका काजल पाठक को मुड़िलाडीह के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नीशू का कहना है कि संतोष उसकी प्रेमिका काजल के साथ अभद्रता करता था। इसलिए साजिश कर उसकी हत्या की गई थी। इस मामले के तीन आरोपित अब भी फरार हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने रविवार को घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 29 मार्च को घोरावल कस्बे के वार्ड नंबर पांच निवासी नीशू उर्फ सद्दाम, उसका भाई आफताब उर्फ अल्ताबू और उसका पिता लल्लन के साथ संदीप उर्फ मिट्ठू अग्रहरि निवासी वार्ड नंबर एक ने मिलकर अनाज गल्ला लोड अनलोड कराने के बहाने संतोष को उसके घर से ले जाकर उसकी हत्या कर दी। उसके शव को करीबराव पुल के नीचे छिपा कर फरार हो गए थे।

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित नीशू ने बताया कि संतोष उसकी प्रेमिका काजल पाठक के साथ बदतमीजी करता था। दूसरी वजह बीते 25 मार्च को नीशू के पास में रहने वाले बचऊ मियां से संतोष के घरवालों से झगड़ा हुआ था। इस मामले में निशू शाह के भाई व उसके पिता ने बचऊ मियां के विरुद्ध एससी एसटी का मुकदमा लिखवाने का प्रयास किया, लेकिन संतोष के पिता रामनाथ ने 25 मार्च को हुई मारपीट विवाद के संबंध में अगले दिन सुलह कर लिया था। इससे नीशू का परिवार नाराज हो गया था।

संतोष को सबक सिखाने के लिए गल्ला लोड करवाने के बहाने ले जाकर बीयर की बोतल के टुकड़े से गला रेत कर उसकी हत्या 29 मार्च की रात में ही कर दी। शव को बेलन नदी पुल के नीचे छिपा दिया। एएसपी ने बताया कि रविवार की सुबह सवा छह बजे मुड़िलाडीह से नीशू उर्फ सद्दाम और उसकी प्रेमिका काजल पाठक को गिरफ्तार किया गया। हत्या में प्रयुक्त एक बीयर की बोतल का नुकीला टुकड़ा भी बरामद हुआ है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।