Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सांसद प्रत्याशी की बेटी समेत दो लोग 105 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी

राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय समाज दल आर से प्रत्याशी प्रभु दयाल की पुत्री बृजबाला समेत दो लोगों को पुलिस ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से उनके पास से 105 ग्राम हेरोइन बिक्री के 650 रुपये व एक बाइक बरामद किया है। दो आरोपित फरार हैं। इस पर पुलिस टीम ने कुसुम्हा गांव निवासी अभिषेक कुमार व बृजबाला को गिरफ्तार किया।

By julfequar haider khan Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 02 Jun 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
सांसद प्रत्याशी की बेटी समेत दो लोग 105 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सोनभद्र। राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय समाज दल आर से प्रत्याशी प्रभु दयाल की पुत्री बृजबाला समेत दो लोगों को पुलिस ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से उनके पास से 105 ग्राम हेरोइन, बिक्री के 650 रुपये व एक बाइक बरामद किया है। दो आरोपित फरार हैं।

राबर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि सूचना मिली कि कुछ लोग नगर में स्थित महिला थाना के पास हेरोइन लेकर कहीं बिक्री के लिए जा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने कुसुम्हा गांव निवासी अभिषेक कुमार व बृजबाला को गिरफ्तार किया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बृजबाला पूर्व में नक्सली रहे कुसुम्हा गांव निवासी हनुमान के छोटे भाई की बहू और वर्तमान में लोकसभा चुनाव लड़ रहे इसी गांव के निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक प्रभुदयाल की पुत्री है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि वे जैत गांव निवासी बंटी राम से हेरोइन खरीदकर बेचने जा रहे थे। बंटी के अलावा आरोपितों के साथ कुसुम्हा गांव का ही पतलू भी था जो वहां से फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जैत गांव के काफी लोग हेरोइन की बिक्री में सक्रिय थे। पुलिस ने लगातार दबिश देकर और छापेमारी कर अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: UP Exit Polls 2024: यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत, सपा-कांग्रेस को मिल रही इतनी सीटें; पढ़ें एग्जिट पोल के नतीजें