Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सोनभद्र में अनियंत्रित ट्रेलर घर में घुसा, भाई-बहन समेत तीन की मौत; नशा बना काल

सोनभद्र में एक अनियंत्रित ट्रेलर एक घर में घुस गया जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगे भाई-बहन और एक युवक शामिल हैं। यह घटना गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे चोपन थाना क्षेत्र के सलखन ग्राम पंचायत के अवई टोला में हुई। ट्रेलर चालक नशे में था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
घटना स्‍थल पर खड़ा ट्रेलर और इनसेट में मृतक बच्‍चे। जागरण

 संवाद सहयोगी, जागरण, सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के सलखन ग्राम पंचायत के अवई टोला में गुरुवार रात लगभग साढ़े आठ बजे अनियंत्रित ट्रेलर एक व्यक्ति के मकान में घुस गया। इस दौरान मकान के पास खेल रहे सगे भाई-बहन और एक युवक की ट्रेलर की चपेट में आकर मौत हो गई।

घटना से गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस का विरोध कर दिया। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में लेना चाहती थी, लेकिन ग्रामीणों ने ऐसा नहीं करने दिया। गुरुवार को रात में लगभग साढ़े आठ बजे एक खाली ट्रेलर वाराणसी से चोपन की ओर जा रहा था।

ट्रेलर सलखन फासिल्स पार्क के सामने अवई टोला में पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर बिंदु जायसवाल के मकान में जाकर टकरा गया। इस दौरान वहां खेल रहे बिंदु के छह वर्षीय पुत्र अंश, चार वर्षीय पुत्री जैस्मिन और उनके पड़ोसी अनु उर्फ अंशु नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में दो बच्‍च‍ियों की हत्‍या मामले में नया खुलासा, फंदे पर लटकाने पर नहीं हुई मौत तो गला कसकर मार डाला

घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने तत्काल तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि जाह्नवी मामूली रूप से घायल हुई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

देर रात तक क्षेत्राधिकारी नगर डा. चारु द्विवेदी, प्रभारी निरीक्षक चोपन थाना विजय कुमार चौरसिया आदि लोगों को शांत कराने में जुटे रहे। ग्रामीणों के मुताबिक ट्रेलर चालक नशे में था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

इसे भी पढ़ें-यूपी में बादल से राहत, लेकिन उमस ने बढ़ाई परेशानी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें