Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SP साहब, 'इंस्पेक्टर साहब ने मुझे जबरदस्ती थाने बुलाया और इसके बाद मेरे साथ...मुझे इंसाफ चाहिए'

UP News 11 फरवरी को शक्तिनगर थाने में इस मामले को लेकर प्रार्थना पत्र दिया जिस पर थाना प्रभारी दिनेश प्रकाश पांडेय मनीष द्विवेदी एवं त्रिभुवन चंद्र ने जबरदस्ती मुझे डरा-धमका कर सुलहनामा लिखवा लिया। मेरी एक भी बात नहीं सुनी गई। पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर मैं वहां से चला गया। इसके बाद थाने से कई बार फोन करके मुझे डराया धमकाया जा रहा है।

By Mayakant Deo Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 17 Feb 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
SP साहब, 'इंस्पेक्टर साहब ने मुझे जबरदस्ती थाने बुलाया और इसके बाद मेरे साथ...मुझे इंसाफ चाहिए'

संवाद सूत्र, शक्तिनगर (सोनभद्र) : खड़िया निवासी रमेश पेंटर ने थाने में सुलह समझौता से असंतुष्ट होकर पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। बताया है कि मैं होर्डिंग बनाने व पेंटिंग का कार्य करता हूं। लालमोहन सिंह को सुपरवाइजर के तौर पर कार्य पर रखा था। उनको 51 हजार छह सौ रुपये दे दिया। उनकी वेतन 32 हजार रुपये बनती है। लालमोहन के पास ही कार्य करने का सारा सामान भी है जो देने से मना कर रहे हैं।

11 फरवरी को शक्तिनगर थाने में इस मामले को लेकर प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर थाना प्रभारी दिनेश प्रकाश पांडेय, मनीष द्विवेदी एवं त्रिभुवन चंद्र ने जबरदस्ती मुझे डरा-धमका कर सुलहनामा लिखवा लिया।

मेरी एक भी बात नहीं सुनी गई। पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर मैं वहां से चला गया। इसके बाद थाने से कई बार फोन करके मुझे डराया धमकाया जा रहा है। इस मामले में थाना प्रभारी दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि दोनों पक्ष को चार घंटे बैठाकर आपसी सुलह-समझौता कराया गया था। रमेश की ओर से बेवजह शिकायत की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर