Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुलतानपुर डकैती कांड के बरामद माल पर अखिलेश ने उठाए सवाल, मंगेश यादव के एनकाउंटर पर शेयर किया फिल्म का पोस्टर

Mangesh Yadav Encounter सुलतानपुर ज्वैलर्स लूटकांड में शामिल मंगेश यादव के एनकाउंटर पर सवाल उठाने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोने की कम बरामदगी को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर पूछा है कि लुटेरों से लूट का माल किसने लूट लिया? साथ ही उन्होंने फिल्म डकैत के एक पोस्टर को रिपोस्ट किया है।

By Nishant Yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sat, 07 Sep 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
सुलतानपुर डकैती कांड के बरामद माल पर अखिलेश ने उठाए सवाल

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। सुलतानपुर ज्वैलर्स लूटकांड में शामिल मंगेश यादव के एनकाउंटर पर सवाल उठाने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोने की कम बरामदगी को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। शनिवार को पीड़ित सर्राफ का एक वीडियो जारी करते हुए अखिलेश ने पूछा है कि लुटेरों से लूट का माल किसने लूट लिया ?

उन्होंने फिल्म डकैत का एक पोस्टर भी रिपोस्ट किया, इस फिल्म में जमींदार से सताया डकैत अर्जुन यादव का किरदार सनी देओल ने निभाया था। माना जा रहा है कि मंगेश यादव के एनकाउंटर से जोड़कर यह पोस्टर सपा प्रमुख ने रिपोस्ट किया है।

अखिलेश ने बरामद माल पर उठाए सवाल

एक्स पर पोस्ट हुए वीडियो में पीड़ित सर्राफ बता रहा है कि पुलिस ने जो माल बरामद किया है, वह 10 प्रतिशत भी नहीं है। सोना तो बरामद ही नहीं किया गया है। इसे लेकर सपा अध्यक्ष लिखा कि सवाल ये है कि लुटेरों से लूट का माल किसने लूट लिया। जब सब पकड़े गये तो फिर सोना किसके खजाने में जाकर जमा हो गया। कहीं ऐसा तो नहीं कि जो लुटेरे बनकर गये वो किसी के प्रतिनिधि थे। सवाल गंभीर है।

वहीं, फिल्म डकैत के सनी देओल के पोस्टर के साथ शायर मुनव्वर राणा की लिखी हुई पंक्तियों के एक पोस्ट को उन्होंने रिपोस्ट करके मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर फिर से सवाल उठाया है।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव में I.N.D.I.A गठबंधन के साथ या अकेले लड़ेगी सपा? अखिलेश यादव ने बता दिया

इसे भी पढ़ें: सपा में शामिल होंगी अपर्णा यादव! महिला आयोग का अध्यक्ष पद न मिलने से हुईं नाराज