Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sultanpur News: पूर्वांचल एक्‍सप्रेसवे पर टला बड़ा हादसा, बस से टकराई कार-कई यात्री हुए घायल

Accident in Sultanpur पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हलियापुर के पास रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। कार पर तीन लोगों को हल्की चोटें आई हैं जबकि बस के कुछ यात्री भी चोटिल हुए हैं। वहीं एक ट्रक खेत में पलट गया। इससे चालक को मामूली चोटें आई हैं।

By Ajay Kumar SinghEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 15 Oct 2022 06:05 PM (IST)
Hero Image
Accident in Sultanpur: पूर्वांचल एक्‍सप्रेसवे पर कार टकराई बस।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शन‍िवार को फिर बड़ा हादसा होने से टल गया। मार्ग डायवर्जन की वजह से हलियापुर के पास रोडवेज बस व कार की टक्कर में कई लोग घायल हाे गए। बस में 55 व कार में तीन लोग सवार थे। गनीमत रही की क‍िसी को गंभीर चोट नहीं आई। यूपीडा व पुलिस राहत कार्य में जुटी है। मार्ग परिवर्तित किए जाने के कारण यह दुर्घटना हुई। बीते शुक्रवार को एक्सप्रेसवे पर कंटेनर व बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हुई थी। हलियापुर के 80वें किलोमीटर पर यह दुर्घटना हुई है।

एक द‍िन पहले भी हुआ था बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार आजमगढ़ डिपो की बस लखनऊ की ओर से आ रही थी। कार उसके आगे थी। तेज रफ्तार होने के कारण बस ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। यूपीडा अधिकारियों के अनुसार कार सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बता दें कि बरसात से सड़क धंसने के बाद किमी 80 पर रूट डायवर्जन किया गया है। इससे बार-बार हादसे हो रहे हैं। बीते शुक्रवार को इसी वजह से बीएमडब्ल्यू कार कंटेनर से भिड़ गई थी। इस कारण कार सवार चार लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी देखें : Sultanpur Accident Case: कंटेनर चालक व पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अथारिटी पर एफआइआर दर्ज

यह भी देखें : Sultanpur Accident Case: फेसबुक लाइव होते ही बोला...चारों मरेंगे और 230 की स्‍पीड से कंटेनर में घुस गई BMW कार

अन‍ियंत्र‍ित ट्रक खेत में पलटा 

उधर, किमी 101 पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे खेत में जाकर पलट गया। इससे ड्राइवर तौफीक पुत्र सलीम को मामूली चोटें आईं। स्थानीय डिस्पेंसरी में ले जाकर उसका इलाज करवाया गया। उसके साथ दो अन्य अनस पुत्र नन्हे, वसीम पुत्र अज्ञात, निवासी जाफरपुर थाना मैनाखेर जनपद मुरादाबाद भी थे, जो बच गए हैं। ट्रक संख्या यूपी 21 सीटी 8052 मुरादाबाद से झारखंड रांची जा रहा था। अधिक स्पीड के चलते हादसा हुआ है।