Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijli Vibhag : 4 जून तक किसी भी बिजली कर्मचारी को नहीं मिलेगी छुट्टी, JE और SDO रात 12 बजे तक करेंगे ड्यूटी- आदेश जारी

शिकायत के निस्तारण में देरी होने पर संबंधित से जवाब तलब कर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान किसी भी बिजलीकर्मी को अवकाश नहीं मिलेगा। मुख्य अभियंता अयोध्या सुनील कपूर ने सभी अधीक्षण अभियंताओं को इस आशय का पत्र भेजकर आदेश का अनुपालन कराने का निर्देश दिया है। अधीक्षक अभियंता अखिलेश सिंह ने बताया कि इस आदेश से बिजलीकर्मियों का दायित्व बढ़ गया है।

By surya pratap singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 20 May 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
Bijli Vibhag : एसडीओ और जेई रात 12 बजे तक करेंगे डयूटी

संसू, जागरण. सुलतानपुर: मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंधक निदेशक के आदेश के क्रम में लोकसभा चुनाव से मतगणना तक लोगों को निर्वाध बिजली आपूर्ति के लिए जिले के 44 बिजली उपकेंद्र और 172 फीडरों के उपखंड अधिकारी और अवर अभियंता रात आठ से 12 बजे तक उपकेंद्रों पर डयूटी करेंगे।

शिकायत के निस्तारण में देरी होने पर संबंधित से जवाब तलब कर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान किसी भी बिजलीकर्मी को अवकाश नहीं मिलेगा। मुख्य अभियंता अयोध्या सुनील कपूर ने सभी अधीक्षण अभियंताओं को इस आशय का पत्र भेजकर आदेश का अनुपालन कराने का निर्देश दिया है। अधीक्षक अभियंता अखिलेश सिंह ने बताया कि इस आदेश से बिजलीकर्मियों का दायित्व बढ़ गया है। उन्होंने सभी बिजलीकर्मियों को सतर्कता बरतने की हिदायत दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें