Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mallika Rajput Death: पंखे से लटका मिला महिला यूट्यूबर मल्लिका राजपूत का शव, पुलिस कर रही जांच

Mallika Rajpur Death कोतवाली नगर के सीताकुंड मुहल्ले में मंगलवार की भोर विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर पंखे से लटका मिला। जानकारी होते ही मुहल्ले में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मां सुमित्रा सिंह के अनुसार उनकी बेटी मुंबई में रहती थी। वह यूट्यूबर भी थी। सिंगर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

By surya pratap singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 13 Feb 2024 09:22 PM (IST)
Hero Image
पंखे से लटका मिला महिला यूट्यूबर का शव

संवाद सूत्र, सुलतानपुर। कोतवाली नगर के सीताकुंड मुहल्ले में मंगलवार की भोर विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर पंखे से लटका मिला। जानकारी होते ही मुहल्ले में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मां सुमित्रा सिंह के अनुसार उनकी बेटी मुंबई में रहती थी। वह यूट्यूबर भी थी। मल्लिका की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

उसने चार वर्ष पूर्व मुंबई में ही प्रदीप शिंदे जनार्दन से शादी कर ली थी। प्रथम दृष्टया वैवाहिक जीवन में खटास का मामला सामने आ रहा है। प्रभारी श्रीराम पांडेय ने बताया कि पंचनामा कराकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

इसे भी पढ़ें: पश्चिमी यूपी में 2014 दोहराने की जुगत में भाजपा, जयन्त और प्रमोद कृष्णन को साथ लाना पार्टी की रणनीति का अहम हिस्सा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें