Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sultanpur Crime News: डीजे पर गाना बजाने को लेकर धारदार हथियार से युवक की हत्या, एक दर्जन ह‍िरासत में

यूपी के सुलतानपुर में बरात में डीजे पर गाना बजाने को लेकर घराती बराती आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि बरातियों ने घराती पक्ष के एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 07 Oct 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
युवक की धारदार हथि‍यार से हत्‍या।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

लंभुआ, सुलतानपुर। बरात में डीजे पर गाना बजाने को लेकर घराती बराती आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि बरातियों ने घराती पक्ष के एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर मिलते ही गांव में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे समेत करीब दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात घटनास्थल का जायजा लेने पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा पहुंचे। वर व कन्या पक्ष से आवश्यक जानकारी ली।

लोटिया (राजा पट्टी) गांव निवासी जिया लाल सोनकर की पुत्री मोनी सोनकर की शादी अन्न बहादुर सोनकर पुत्र राम संभारे सोनकर निवासी दियरा बाजार थाना मोतिगरपुर के साथ तय थी। बरात नियत तिथि को बीती शाम लोटिया गांव पहुंची, जहां आवाभगत के बाद द्वारचार की रस्म शुरू हुई जिसपर डीजे बज रहा था।

धारदार हथि‍यार से गला रेतकर हत्‍या

गाना बजाने को लेकर घराती बराती में विवाद हो गया। बरातियों ने कन्या पक्ष में निमंत्रण देने गये युवक उत्तम यादव पुत्र तीर्थराज यादव निवासी गौतमपुर सरैया थाना लंभुआ की धारदार हथियार से गला रेत दिया। कोतवाल अखंडदेव मिश्रा ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें