Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सुलतानपुर में दिनदहाड़े ज्‍वेलरी शॉप में लूट की बड़ी वारदात, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

यूपी के सुलतानपुर में बुधवार को दिनदहाड़े चौक घंटाघर में आभूषण कारोबारी भरत सोनी की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम द‍िया गया है। असलहे के बल पर पांच नकाबपोश बदमाश दुकान पर पहुंचे लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए। एसपी सोमेन बर्मा ने कहा क‍ि सीओ सिटी से जांच आख्या मांगी गई है। जल्द मामले का पर्दाफाश क‍िया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 28 Aug 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
बदमाशों ने असलहे के दम पर की लूट।- वीड‍ियो ग्रैब

संवाद सूत्र, सुलतानपुर। यूपी के सुलतानपुर में चौक इलाके में ठठेरी बाजार में आभूषण की दुकान पर दिनदहाड़े डाका पड़ गया। असलहे के बल पर पांच नकाबपोश ने घटना की। कारोबारी ने लाखों के आभूषण व चार लाख रुपये ले जाने की बात बताई है। घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी हैं। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया की पुलिस की छह टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं। घटनास्थल पर डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम साक्ष्य संकलन कर रही है।

ठठेरी बाजार में भरत जी की की दुकान है। बुधवार की दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर वह बेटे सुमित व अनुचर राम बहादुर यादव के साथ दुकान में पहले से बैठे दो ग्राहकों को आभूषण दिखा रहे थे। इसी बीच दुकान में पांच डाकू आ धमके और उन पर असलहे तान दिए। सभी मुंह पर कपड़ा बांधे थे। विरोध पर राम बहादुर की पिटाई की।

इसके बाद गाली-गलौज करते हुए आभूषण व नकदी बैग में भरकर बाहर खड़ी दो बाइकों से मौके से फरार हो गए। पीड़ित के हल्ला-गुहार पर दौड़े व्यवसाइयों ने पुलिस को सूचना दी।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद... pic.twitter.com/WNA32nixgR— Vinay Saxena (@vinaysaxenaj) August 28, 2024

बदमाशों की तलाश के ल‍िए लगाई गई छह टीमें  

मौके पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र, सीओ सिटी शिवम मिश्र व कोतवाल अरुण कुमार द्विवेदी के साथ पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की छह टीमें गठित कर दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: Sultanpur News : खेत में मिला लापता कारोबारी का शव, हत्या की आशंका- देर शाम घर से हुआ था लापता

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर