Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कभी रिमझिम तो कभी तेज बरसात, सुलतानपुर के कई इलाकों में घरों में भरा पानी; बिजली आपूर्ति हुई ठप

उत्तर प्रदेश में मानसून की दस्तक के साथ ही अब तेज बरसात का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कभी रिमझिम तो कभी तेज हो रही बारिश मानसून के सक्रिय होने का आभास करा रही है। शनिवार को हुई बारिश के कारण शहर के इलाकों में बारिश का पानी भर गया। कई लोगों के घरों तक इस पानी ने दस्तक दी। ऐसे में आवागमन की भी समस्या उत्पन्न हुई।

By Surendra Verma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:32 AM (IST)
Hero Image
रेलवे स्टेशन के आरक्षण कक्ष व मोटरसाइकिलों पर गिरा पेड़। (फोटो- जागरण)

जागरण टीम, सुलतानपुर। शुक्रवार से शुरू हुई बरसात ने गति पकड़ ली है। कभी रिमझिम तो कभी तेज वर्षा ने मानसून के सक्रिय होने का आभास करा दिया। शनिवार को हुई वर्षा से शहर के दरियापुर, राइन नगर, गभड़िया, घासीगंज समेत अन्य मुहल्लों के नाले-नालियां जाम हो गईं। नाले का पानी सड़कों पर बहने लगा। इसके अलावा घरों में भी गंदा पानी भर गया। ऐसे में आवागमन में समस्या हुई।

रेलवे के तत्काल आरक्षण केंद्र के सामने स्थित विशालकाय पीपल का पेड़ बरसात के दौरान गिर गया। गनीमत रही की जनहानि नहीं हुई, लेकिन मोटरसाइकिल स्टैंड में खड़ी बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं। स्टेशन अधीक्षक बीएस मीना ने पेड़ गिरने से आंशिक नुकसान होने की पुष्टि की है।

कुड़वार: रवनिया पूरब गांव में लगे ट्रांसफार्मर पर बिजली गिरने से वह जल गया। ग्रामीणों ने बिजली विभाग को सूचना देकर लाइन बंद करवाई। ग्राम प्रधान दीप नारायण सिंह ने बताया कि ट्रांसफर जलने से आपूर्ति ठप हो गई है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत तेज, भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में सीएम योगी हुए शामिल; हार की समीक्षा

इसे भी पढ़ें: छात्र बिना लाइसेंस वाहन चलाते मिले तो कटेगा 25 हजार का चालान, 12 माह के लिए रद होगा वाहन का पंजीकरण