Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sultanpur News : खेत में मिला लापता कारोबारी का शव, हत्या की आशंका- देर शाम घर से हुआ था लापता

Sultanpur News र रात पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने परिवारजन से पूछताछ कर पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए।कमिया बाजार में डीजल-पेट्रोल की थी दुकानमृतक कृष्ण कुमार सिंह राहुलनगर-मुड़ीला मार्ग पर स्थित कमिया बाजार में डीजल पेट्रोल विक्रय की दुकान करते थे। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि घटना से हर पहलू की जांच की जा रही है।

By Surendra Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 25 Aug 2024 10:31 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संवादसूत्र, अखंडनगर (सुलतानपुर) शनिवार की देर शाम रामपुर जरिया गांव में घर से लापता कारोबारी का शव रविवार की देर शाम चरी के खेत में पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट व गले पर चाकू से हमले का निशान मिला। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंका गया।

गांव निवासी कृष्ण कुमार सिंह पुत्र आशाराम सिंह शनिवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गए। देर रात जब वह घर नहीं लौटे तो परिवारजन उनकी तलाश रात भर करते रहे। मृतक के बड़े बेटे शिवम सिंह ने घर से 50 मीटर की दूरी पर चरी के खेत में रविवार शाम उनका शव देखा। शरीर पर चोट और गले पर चाकू से काटे जाने का निशान स्पष्ट रूप से नजर आ रहा था, लेकिन मौके पर खून का एक भी छीटा नहीं था।

इससे प्रतीत हो रहा कि हत्या कहीं और करके यहां शव छुपाने का प्रयास किया गया। पुलिस को जानकारी होने पर तत्काल जांच के लिए घटना स्थल पर फोरेंसिक व डाग स्क्वायड की टीम पहुंच गई। सीओ कादीपुर विनय गौतम ने बताया कि मामले के जल्द राजफाश के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा। देर रात पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने परिवारजन से पूछताछ कर पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए। कमिया बाजार में डीजल-पेट्रोल की थी दुकान मृतक कृष्ण कुमार सिंह राहुलनगर-मुड़ीला मार्ग पर स्थित कमिया बाजार में डीजल पेट्रोल विक्रय की दुकान करते थे।

वह शनिवार की रात करीब नौ बजे भोजन करने के बाद घर से बाहर निकले थे। पहली पत्नी की मृत्यु के तीन वर्ष बाद उन्होंने दूसरा विवाह किया था। पहली पत्नी से एक बेटी आंचल व बेटा आयुष है।मृतक चार भाइयों में सबसे बड़ा थे।  एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि घटना से हर पहलू की जांच की जा रही है। इसके लिए दो टीम बनाई गई है। मौके पर डाग स्क्वायड औ फारेंसिक टीम भेजकर साक्ष्य एकत्रित कराया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर