Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sultanpur Accident: बस की टक्कर से छात्र की मौत, आक्रोशित छात्रों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर लगाया जाम

यूपी के सुलतानपुर में मंगलवार को स्‍कूल जा रहे एक छात्र को बस ने टक्‍कर मार दी ज‍िससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद छात्र के पर‍िजनों और ग्रामीणों ने रोड ही शव रखकर जाम लगा द‍िया। भारी संख्‍या में स्‍कूली छात्र भी मौके पर पहुंच गए। हाइवे जाम होने की सूचना पर पुल‍िस अधि‍कारी फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को समझाया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 24 Sep 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लोगों को समझाते हुए।

संवाद सूत्र, दोस्तपुर (सुलतानपुर)। बस की टक्कर से विद्यालय जा रहे एक छात्र की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने पहले स्थानीय मार्ग फिर छात्रों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जाम कर दिया। इससे दूर-दूर तक वाहनों की कतार लग गई है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी उन्हे समझाने में लगे हैं।

पासियापारा गांव निवासी लवकुश सुबह घर से साइकिल लेकर विद्यालय श्रीराम देव सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए जा रहे थे। कामतागंज बाजार के पहले दोस्तपुर नेमपुर मार्ग पर आ रही बस की चपेट में आए। सिर पहिए के नीचे आने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इससे मौके पर छात्र की मौत हो गई।

ड्राइवर को पकड़ा, बस में तोड़फोड़

गुस्साए ग्रामीणों ने बस रोक ली और चालक को पकड़ लिया। बस में तोड़फोड़ भी की। साथ ही जाम लगाकर आवागमन ठप कर दिया। लगभग तीन घंटे से स्थानीय मार्ग जाम है। उधर, दुर्घटना की जानकारी मिलने पर कालेज के छात्र भड़क उठे। उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जाम कर दिया।

छह महीने पहले हुई थी प‍िता की मौत

मृतक छात्र के पिता रामदीन की मौत बीमारी से छह माह पहले हो चुकी है। बड़ा भाई अभिषेक है। मां नीतू का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने ड्राइवर को बंधक बना लिया है। एसडीएम उत्तम तिवारी पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दिलाने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sultanpur Robbery Case: अनुज का भी किस्सा खत्म, अब अरबाज-फुरकान और अंकित की तलाश; सभी हैं एक लाख के इनामी