Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sultanpur Crime: सुलतानपुर में हर्ष फायरिंग से टेंट व्यवसायी की मौत, दो नामजद समेत चार पर FIR दर्ज

Sultanpur सुलतानपुर में हर्ष फायरिंग के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई। कोतवाली लंभुआ के शिवनगर वार्ड वेदूपारा में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से टेंट व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Wed, 14 Feb 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
हर्ष फायरिंग में लगी गोली, टेंट व्यवसायी की मौत

जागरण संवाददाता, सुलतानपुर। सुलतानपुर में हर्ष फायरिंग के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई। कोतवाली लंभुआ के शिवनगर वार्ड वेदूपारा में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से टेंट व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन लड़की पक्ष के लोगों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद मेडिकल कालेज सुलतानपुर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत हो गई।

अस्पताल में भर्ती कराने वाले हुए फरार

इस घटना की सूचना मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने कोतवाली नगर पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंची। उससे पहले घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने वाले मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रात में ही पहुंची पुलिस, मुकदमा दर्ज

रात में ही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, सीओ अब्दुस सलाम, कोतवाल लंभुआ शिवाकांत त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल ने बताया आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

शादी में हो रही थी हर्ष फायरिंग

कोतवाली लंभुआ के वेदूपारा गांव निवासी हरिशंकर तिवारी की पुत्री प्रतिभा की शादी मंगलवार को थी। अमेठी के दूबेपुर नूवावां गांव के श्याम नारायण के पुत्र लवकुश द्विवेदी की बारात आई थी। धूमधाम से द्वारपूजा की रस्म पूरी होने के बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान खुशी का प्रदर्शन करते हुए किसी ने फायरिंग कर दी।

टेंट व्यवसायी को लगी गोली

एक गोली मंडप के सजावट की देखरेख कर रहे टेंट व्यवसायी हेमंत तिवारी पुत्र राजेंद्र तिवारी निवासी देवाढ़ खुर्द थाना कादीपुर के पेट में लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके घायल होते ही घराती बराती में अफरा तफरी मच गई। कोतवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें