Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बैंक के सामने से चोरों ने उड़ा ली सरकारी बाइक, CCTV में कैद हुआ सबकुछ; पुलिस FIR तक सीमित

जयसिंहपुर में बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। बुधवार को सेमरी कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने खड़ी सरकारी बाइक चोरों ने बैंक के सामने से उड़ा दी। इसके अलावा सेमरी बिरसिंहपुर मार्ग पर चोरमा में सड़क किनारे खड़ी दिनेश कुमार की बाइक भी उड़ा दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से जानकारी एकत्र की है और जल्द ही घटनाओं का राजफाश करने का दावा किया है।

By Surendra Verma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
चोरों ने उड़ाई सरकारी बाइक, एफआइआर तक सीमित पुलिस - प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, जयसिंहपुर (सुलतानपुर)। बुधवार को सेमरी कस्बे में स्थित बैंक आफ बड़ौदा के सामने खड़ी सरकारी बाइक चोरों ने बैंक के सामने से उड़ा दी। बैंक मैनेजर राजकुमार ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस हरकत में आई।

इधर-उधर भागदौड़ के बाद बैंक के सामने लगे सीसी कैमरे की फुटेज को देखा तो एक युवक आराम से बाइक ले जाते हुए दिखा। इसके बाद सेमरी बिरसिंहपुर मार्ग पर चोरमा में सड़क किनारे खड़ी दिनेश कुमार की बाइक भी उड़ा दी गई। मामले में पुलिस एफआइआर तक सीमित है।

18 सितंबर को सोनूपारा गांव निवासी काशीराम यादव सेमरी मछली मंडी के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर मंडी चले गए। लौट कर आए तो मोटरसाइकिल गायब थी।

अगस्त में लहौटा निवासी उदयभान सिंह की मोटरसाइकिल उनके घर के पोर्च में खड़ी थी, चोरों ने उसे गायब कर दिया। कोतवाल अनिरुद्ध सिंह ने बताया की सीसी फुटेज से जानकारी एकत्र की जा रही है, जल्द ही घटनाओं का राजफाश कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - 

यूपी के सरकारी स्कूलों में होने वाला है बदलाव, अब अभिभावकों को भी स्कूल बुलाया जाएगा; आयोजित होगी खास PTM