Move to Jagran APP

Sultanpur Murder: यूपी के सुलतानपुर में युवक की गोली मारकर हत्‍या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुल‍िस

सुलतानपुर में बुधवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। युवक सुबह गांव से कुछ दूर सड़क के किनारे शौच के लिए गया था। अचानक पहुंचे बाइक सवारों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया की घटना के बारे में छानबीन करने के साथ ही हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 09 Oct 2024 09:40 AM (IST)
Hero Image
युवक की गोली मारकर हत्‍या से सनसनी।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, पारा बाजार। बल्दीराय थाना के अशरफपुर गांव निवासी इच्छानाथ यादव पुत्र स्वर्गीय जगत यादव सुबह गांव से कुछ दूर सड़क के किनारे शौच के लिए गए थे। अचानक पहुंचे बाइक सवारों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचे हमलावर असलहा दिखाते हुए फरार हो गए।

इच्छानाथ यादव के भाई ने बताया कि प्रधानी चुनाव को लेकर दुश्मनी के चलते गांव के ही कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे। चुनाव एक वर्ष रह गया है इसलिए भाई की हत्या कर दी गई। परिवारजन इच्छानाथ का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने नहीं दे रहे थे। किसी तरह समझाने बुझाने के बाद ले जाया जा सका। मौके पर पुलिस बल व ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। ‌

इच्छा नाथ यादव दो भाई थे। तीन बहनें हैं। पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है। इच्छा नाथ यादव की बहन का विवाह हेमनापुर निवासी सुरेश यादव के साथ हुआ है। सुरेश यादव की भी पूर्व में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वे अक्सर हेमनापुर में बहन के यहां रहकर कारोबार को देखते थे। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया की घटना के बारे में छानबीन करने के साथ ही हत्यारों की तलाश शुरू करा दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें