Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao News: थाने में अचानक चली गोली, आवाज सुनकर आए पुलिस कर्मी तो उड़ गए होश… खून से लथपथ मिला सिपाही

Unnao News बुलंदशहर जिले के गुलावटी क्षेत्र के नयावास गांव निवासी देवांश तेवतिया वर्ष 2019 का सिपाही है। करीब तीन साल से वह हसनगंज कोतवाली में तैनात है। मौजूदा समय में मुंशियाने का काम देख रहा है। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे वह मुंशियाना पहुंचा और बैठकर किसी से फोन पर बात करने लगा। कुछ देर बात गोलियों की आवाज सुनकर पुलिस कर्मी आए तो उड़ गए होश...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 25 Jun 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
थाने में खून से लथपथ मिला सिपाही

जागरण संवाददाता, उन्नाव। हसनगंज कोतवाली के मुंशियाना में तैनात 32 वर्षीय सिपाही देवांश तेवतिया पुत्र मेघराज ने सरकारी पिस्टल से कनपटी से सटाकर खुद को गोली मार ली। गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहर जिले के गुलावटी क्षेत्र के नयावास गांव निवासी देवांश तेवतिया वर्ष 2019 का सिपाही है। करीब तीन साल से वह हसनगंज कोतवाली में तैनात है। मौजूदा समय में मुंशियाने का काम देख रहा है। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे वह मुंशियाना पहुंचा और बैठकर किसी से फोन पर बात करने लगा।

फोन पर बात करते-करते अचानक खुद को मारी गोली

अचानक फोन पर बात करते-करते वह चीखा और जमा करने के लिए आई एक दारोगा की पिस्टल निकाल कनपटी से सटाकर खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुन दौड़े साथी पुलिस कर्मियों ने खून से लथपथ देख हसनगंज सीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। गोली कनपटी के आर पार हो गई।

पुलिस ने कब्जे में ले लिया मोबाइल

सीओ संतोष सिंह ने बताया सिपाही ने गोली मारी है। इलाज चल रहा हैं। जांच की जा रही है। उसका मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिया गया है। वह किससे बात कर रहा था इसकी जानकारी की जा रही है। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना भी कोतवाली पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मोबाइल की काल डिटेल से पुलिस रहस्य की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें- ट्रेन में बैठकर पी रहे थे सिगरेट, GRP से लोगों ने कर दी शिकायत- मिली ऐसी खतरनाक सजा; दोबारा भूलकर नहीं करेंगे यह काम