Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार थाने का हिस्ट्रीशीटर पुलिस को गच्चा देकर हथकड़ी समेत भागा, मची खलबली

बिहार के हिस्ट्रीशीटर अतुल सिंह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत भागने में कामयाब हो गया इस पूरे प्रकरण में पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। फिलहाल पुलिस कुख्यात की तलाश कर रही है। अतुल सिंह पर हत्या और लूट समेत गंभीर धाराओं में दर्जन भर से अधिक मुकदमे हैं।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Thu, 12 Sep 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, उन्नाव। अक्सर उत्पात मचाने वाला गैंगस्टर में वांछित बिहार थाने का हिस्ट्रीशीटर बुधवार को पुलिस को गच्चा देकर हथकड़ी समेत भाग निकला। बारागसवर पुलिस गैंगस्टर की विवेचना कर रही थी। दो दिन पहले बिहार पुलिस ने जप्सरा गांव में दबिश देकर उसे पकड़ा था।

पूर्व में इस हिस्ट्रीशीटर का भाई भी पुलिस को गच्चा देकर भाग चुका है। उसके भागने के बाद से पुलिस में खलबली मची है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बिहार क्षेत्र के मुनऊखेड़ा निवासी अतुल सिंह बिहार थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उस पर हत्या व लूट समेत गंभीर धाराओं में दर्जन भर से अधिक मुकदमे है। इसी थाने का वह गैंगस्टर भी है। बारासवगर एसओ गैंगस्टर मामले की विवेचना कर रहे थे। इसी मामले में वह वांछित भी था। पुलिस काफी समय से गैंगस्टर की तलाश कर रही थी।

चर्चा है कि दो दिन पहले पुलिस ने उसे जप्सरा गांव से गिरफ्तार किया और थाना ले आई। जेल भेजने की जगह उसे हथकड़ी लगाकर थाना में ही बिना लिखापढ़ी के रोका गया था। बुधवार देर रात लघुशंका के बहाने यह गैंगस्टर हथकड़ी समेत पुलिस को गच्चा देकर भाग निकला।

सीओ बीघापुर ऋषिकांत शुक्ल ने बताया कि गैंगस्टर का वांछित थाना से कैसे भागा, इसकी जांच की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए संबंधित जगहों पर दबिश दी जा रही है। शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।