Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao: चंपापुरवा में रामनाम का झंडा लगाने पर हुआ विवाद, पुलिस ने समझा बुझाकर मामला कराया शांत

चंपापुरवा के गोताखोर मोहल्ले में एक मकान के बाहर मेडिकल क्लीनिक पर राम नाम का झंडा लगाने पर विवाद हो गया और इस पर मकान मालकिन ने झंडा लगाने का विरोध किया। जिसपर दोनों समुदाय के लोग जमा हो गए। मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी और सूचना पाते ही बिना देर किए मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

By brajesh shukla Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 22 Jan 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
गोताखोर मोहल्ला स्थित मकान में क्लीनिक के बाहर लगा झंडा

संवाद सहयोगी, शुक्लागंज। चंपापुरवा के गोताखोर मोहल्ले में एक मकान के बाहर मेडिकल क्लीनिक पर राम नाम का झंडा लगाने पर विवाद हो गया। मकान मालकिन एक मुस्लिम महिला ने झंडा लगाने का विरोध किया। जिसपर दोनों समुदाय के लोग जमा हो गए।

मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही बिना देर किए मौके पर पहुंची पुलिस ने तनाव को देखते हुए दोनों पक्षों के लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया। दोनों समुदाय के लोगों ने पुलिस की बात मानते हुए आपसी भाईचारे को कायम रखने व एक दूसरे का सहयोग करने की बात कही।

ऐसे हुआ विवाद

नेहरूनगर मोहल्ले के रहने वाले विजय तिवारी ने बताया कि वह चंपापुरवा के गोताखोर मोहल्ले में एक मुस्लिम महिला के मकान में किराए पर अपना मेडिकल क्लीनिक चलाते हैं। बताया कि उन्होंने अपनी क्लीनिक के बाहर रामनाम का झंडा लगा दिया। जिसे देख कर मकान मालकिन भड़क गईं व झंडा लगाने का विरोध करने लगी।

यह देख वहां पर दोनों समुदायों के लोगों की भीड़ लग गई। गंगाघाट कोतवाल रामफल मय पुलिस फोर्स के तुरंत वहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया गया है। क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात है। शांति व्यवस्था दुरुस्त है।

ये भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा की कवरेज के लिए मीडिया कर्मियों के लिए अलग से व्यवस्था, यहां मिलेगा हाई स्पीड वाई-फाई इंटरनेट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें