Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao News: उन्‍नाव में बुआ के घर पहुंचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, पूछा- पेंशन म‍िलती है क‍ि नहीं तो म‍िला ये जवाब

Unnao News उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बिना पूर्व कार्यक्रम के मंगलवार को पत्नी नम्रता पाठक के साथ अचानक अपनी बुआ विद्यावती मिश्र के घर फतेहपुर चौरासी पहुंचे। उन्होंने बुआ से आशीर्वाद लेकर उनका मुंह मीठा कराया। उनकी पत्नी ने भी बुआ का हालचाल लेकर उनका आशीर्वाद लिया। पाठक ने कहा कि फतेहपुर चौरासी क्षेत्र से गहरा नाता रहा है। रिश्तेदारी ही नहीं तमाम यादें क्षेत्र से जुड़ी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
Unnao News: उन्‍नाव में बुआ के घर पहुंचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

जेएनएन, उन्नाव। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बिना पूर्व कार्यक्रम के मंगलवार को पत्नी नम्रता पाठक के साथ अचानक अपनी बुआ विद्यावती मिश्र के घर फतेहपुर चौरासी पहुंचे। उन्होंने बुआ से आशीर्वाद लेकर उनका मुंह मीठा कराया। उनकी पत्नी ने भी बुआ का हालचाल लेकर उनका आशीर्वाद लिया।

पाठक ने बुआ से परिवारिक रिश्तों में आत्मीयता के साथ पूछा कि बुआ पेंशन मिलती है कि नहीं। बुआ ने जवाब दिया कि मिलती है वो भी पचास हजार। इसके बाद मौके पर मौजूद सभी लोग ठहाके मार के हंसने लगे। नितांत परिवारिक मुलाकात में पाठक ने मजाकिया मूड में बुआ से चेन मांगी तो बुआ अपनी चेन देने लगी जिस पर वह चेन उन्हें पहनाते हुए हंस पड़े, परिवार के अन्य लोग भी ठहाका मारकर हंस पड़े।

पाठक ने कहा कि फतेहपुर चौरासी क्षेत्र से गहरा नाता रहा है। रिश्तेदारी ही नहीं तमाम यादें क्षेत्र से जुड़ी हुई है। ब्रजेश की बुआ विद्यावती जिनकी उम्र करीब 102 वर्ष है। भतीजे को देख वह अपने खुशी के आंसू नहीं रोक सकी।

यह भी पढ़ें: PM Kisan Yojana: आज आएगी पीएम किसान योजना की 15वीं किस्त, लेकिन इन किसानों नहीं मिलेगा लाभ; यहां चेक करें स्टेट्स

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: 15 साल बाद आज शाजापुर आएंगे पीएम मोदी, चुनाव को लेकर भाजपा में उत्साह; कांग्रेस में सन्नाटा