Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fog In UP: उन्‍नाव में काल बना कोहरा, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कंटेनर व तीन बस समेत आठ वाहन टकराए, एक की मौत

उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव में कोहरा कहर बरपा रहा है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कोहरे ने कहर बरपाया। बांगरमऊ क्षेत्र के हैबतपुर गांव के पास मंगलवार देर रात करीब 1230 बजे कंटेनर में पीछे से बस टकरा गई। एक के बाद एक कर करीब आठ वाहन आपस में टकरा गए। एक की मौत हो गई। चार गंभीर घायलों को सीएससी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

By Jagran News Edited By: Prabhapunj Mishra Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:22 AM (IST)
Hero Image
Fog In UP: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कंटेनर व तीन बस समेत आठ वाहन टकराए

जागरण संवाददाता उन्नाव। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कोहरे ने कहर बरपाया। बांगरमऊ क्षेत्र के हैबतपुर गांव के पास मंगलवार देर रात करीब 12:30 बजे कंटेनर में पीछे से बस टकरा गई। एक के बाद एक कर करीब आठ वाहन आपस में टकरा गए। एक की मौत हो गई।

चार गंभीर घायलों को सीएससी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। यूपीडा और कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में वाहनों के टकराने का सिलसिला जारी है। भीषण कोहरे के बीच कोई भी कवायद काम नहीं आ रही है। हैबतपुर के पास एक कंटेनर में पीछे से स्लीपर बस टकरा गई।कोहरे के चलते 10 मीटर दूर तक दृश्यता होने से दो अन्य बस व चार कार पीछे से टकरा गई।

20 मिनट के अंतराल में वाहनों के टकराने का सिलसिला थमा नहीं। यूपीडा व पुलिस की टीम, रेडियम लगे संकेतक के सहारे वाहनों को चेतावनी देती रही पर कोहरा अधिक होने से वाहन आपस में टकराते रहे। पीआरवी व कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों में फंसे सात घायलों को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया, जहां से चार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

एक व्यक्ति के मरने की पुलिस ने बात कही है। एक्सप्रेसवे पर चीखपुकार के बीच पुलिस व यूपीडा की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। अन्य वाहन न टकराएं इसको लेकर एक किमी पहले ही पेट्रोलिंग टीम रेडियम लगे संकेतक व हरी पीली लाइट के जरिए लेकर वाहनों को आगाह कर रही है।

यह भी पढ़ें: Drone Attacks: व्यापारिक समुद्री जहाजों पर कौन कर रहा हमला, जांच में सामने आई चौंकाने वाली बात; नौसेना ने उठाया बड़ा कदम

यह भी पढ़ें: Weather Update Today: घने कोहरे की कैद में दिल्ली-NCR, येलो अलर्ट जारी; बारिश और बर्फबारी के बीच आएगा नया साल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर