Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi पर भाजपा के पूर्व मंत्री का हमला, X पर बांग्लादेश के नए PM को बधाई देना बताया दुर्भाग्यपूर्ण

पूर्व मंत्री लेखक व शिक्षाविद नरेंद भदौरिया की 15वीं पुस्तक अज्ञेय के विमोचन कार्यक्रम सरस्वती विद्या मंदिर पूरन नगर के सभागार में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि आज भारत विभाजन विभीषिका दिवस है। प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश के इस स्मरणीय दिवस को मनाने के लिए जन-जन में ये भावना जागृत की जा रही है। इस दौरान राहुल के बांग्लादेशी पीएम को बधाई देने पर हमला बोला।

By brajesh shukla Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 14 Aug 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
पूर्व भाजपा मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष पर बोला हमला

जागरण संवाददाता, उन्नाव। राहुल गांधी के एक्स पर बांग्लादेश के नवनियुक्त प्रधानमंत्री को बधाई देने पर पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यही दुर्भाग्य है।

भारत के लिए और इसी तरह के कारनामों का परिणाम था भारत का विभाजन हुआ। फिर से भारत के विभाजन के लिए ऐसी शक्तियां लगी हैं। इसी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कह रहे सबको जागरूक होना चाहिए, एकजुट होना चाहिए।

आज भारत विभाजन विभीषिका दिवस

बुधवार को पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रभारी भाजपा मध्य प्रदेश महेंद्र सिंह ने कहा कि आज भारत विभाजन विभीषिका दिवस है। प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश के इस स्मरणीय दिवस को मनाने के लिए जन-जन में ये भावना जागृत की जा रही है।

अज्ञेय के विमोचन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे पूर्व मंत्री

भारत सरकार को जो करना चाहिए वह कर रही है। सबको एकजुट होकर एक भारत श्रेष्ठ भारत का बड़ा संदेश देना होगा। वह लेखक व शिक्षाविद नरेंद भदौरिया की 15वीं पुस्तक 'अज्ञेय' के विमोचन कार्यक्रम सरस्वती विद्या मंदिर पूरन नगर के सभागार में शामिल होने आए थे।

कार्यक्रम आयोजक शिक्षक नेता वेणुरंजन भदौरिया व लेखक नरेंद्र भदौरिया ने मुख्य अतिथि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास महासचिव चंपतराय व पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रभारी भाजपा मध्यप्रदेश डॉ. महेंद्र सिंह समेत अन्य को श्री राम मंदिर का प्रतीकात्मक स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- दोस्ती में दरार! शेख हसीना के बयान पर बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने भारत को क्यों दी चेतावनी?

पुस्तक के विमोचन पर ये लोग रहे उपस्थित

पुस्तक अज्ञेय का विमोचन मुख्य अतिथि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास महासचिव चंपत राय ने किया। इस दौरान चंपत राय ने लोगों से रामलला के दर्शन करने की अपील की। प्रांत प्रचारक कौशल, वीरेंद्र सिंह, जगतगुरू रामानुजाचार्य, स्वामी भाष्कर स्वरूप, आशीष गौतम आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- UP News: राजधानी मार्ग से हटेगा अतिक्रमण, भवन के सामने दुकानें लगवाने पर लगेगा जुर्माना