Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बैरिकेड्स से टकराकर पलटी फॉर्च्यूनर, ड्राइवर की मौत; कार में म‍िले 45 लाख के जेवर

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के लिए बनाए गए डायवर्जन स्थल पर रविवार को फार्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर बैरिकेड्स से टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। उसके पास मिले बैग में 45 लाख के जेवर बरामद हुए हैं। कार में मिले जेवर आगरा के खत्री समाज के व्यापारी डवी सरीन के थे। बैग में जो बिल मिला हैवह उनकी पत्नी बेला सरीन के नाम था।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 07:51 AM (IST)
Hero Image
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे का शि‍कार हुई फॉर्च्यूनर कार।

जागरण संवाददाता, उन्नाव। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटा मुजावर में सबलीखेड़ा के पास निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के लिए बनाए गए डायवर्जन स्थल पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। लखनऊ से आगरा जा रही अनियंत्रित फार्च्यूनर कार सड़क किनारे सुरक्षा के लिए बैरिकेड्स के रूप में लगाई गई लोहे की चादर से टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। उसके पास मिले बैग में 45 लाख के जेवर बरामद हुए हैं।

कार में मिले जेवर आगरा के खत्री समाज के व्यापारी डवी सरीन के थे। बैग में जो बिल मिला है, वह उनकी पत्नी बेला सरीन के नाम था। लखनऊ के लक्ष्मण दास ज्वैलर्स से चालक जेवर लेकर आगरा जा रहा था। बिल में जेवर की कीमत 45 लाख रुपए लिखी है। रविवार शाम फार्च्यूनर कार डायवर्जन स्थल पर लोहे की चादर से टकराते हुए कई बार पलट गई।

ड्राइवर की उपचार के दौरान मौत

यूपीडा रेस्क्यू टीम गंभीर घायल चालक को बांगरमऊ सीएचसी ले गई, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आधार कार्ड से उसकी पहचान 54 वर्षीय पूरन चंद शर्मा पुत्र रामगोपाल शर्मा निवासी 9/493 गली कन मलियन खिड़की, काले खान महादेव गली मुहल्ला मोती कटरा थाना व जनपद आगरा के रूप में हुई।

कार के सभी एयरबैग खुले, फ‍िर भी नहीं बची जान   

पुलिस ने दिवंगत की पत्नी बबिता को सूचना दी। घटना के समय कार की रफ्तार अधिक थी और चालक को झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार के सभी एयर बैग खुल गए थे, लेकिन चालक की जान नहीं बची। सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि हादसे की जानकारी के बाद स्वजन आए और बिल के हिसाब से जेवर का मिलान किया। इसके बाद जेवर उनको सौंपे गए।

यह भी पढ़ें: गांव में काफी देर से खड़ा था डंपर, ड्राइवर नहीं निकल रहा था बाहर- लोगों ने केबिन में झांककर देखा तो नजारा देख उड़ गए होश

यह भी पढ़ें: कानपुर में भीषण हादसा, ट्राला और पिकअप की भिड़ंत के बाद लगी आग; चालक-क्लीनर की जलकर मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें