Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चलती बस में युवती से दरिंदगी- रात 11 बजे चालक ने सोने को कहा… 2 बजे किया दुष्कर्म, यात्रियों ने छुड़ाया

कानपुर से राजस्थान के जयपुर मामा के घर जा रही मौरावां की युवती से चलती निजी बस में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बस नागालैंड राज्य के रजिस्ट्रेशन नंबर की है। शोर मचाने पर अन्य यात्रियों ने आरोपी बस चालक को पकड़ लिया जबकि बस चला रहा सहचालक भाग निकला। युवती ने जयपुर सिटी पूर्व के कानोता थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 16 Dec 2023 07:57 PM (IST)
Hero Image
चलती बस में युवती से दरिंदगी। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, उन्नाव। कानपुर से राजस्थान के जयपुर मामा के घर जा रही मौरावां की युवती से चलती निजी बस में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बस नागालैंड राज्य के रजिस्ट्रेशन नंबर की है। शोर मचाने पर अन्य यात्रियों ने आरोपी बस चालक को पकड़ लिया, जबकि बस चला रहा सहचालक भाग निकला। 

युवती ने जयपुर सिटी पूर्व के कानोता थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के संबंध में उसके माता-पिता को कोई जानकारी नहीं है। युवती मौजूदा समय में जयपुर में ही है।

यह है पूरा मामला

मौरावां क्षेत्र के एक गांव निवासी 19 वर्षीय अनुसूचित जाति की युवती के मामा राजस्थान के जयपुर में रहते हैं। नौ दिसंबर को युवती अकेले घर से कानपुर पहुंची और वहां से शाम सात बजे नागालैंड के रजिस्ट्रेशन नंबर की बस बैठकर जयपुर के लिए निकल पड़ी। 

युवती का आरोप है कि वह बस की केबिन में बैठी थी। बस चलने के बाद चालक ने रात करीब 11 बजे सीट पर लेट जाने के लिए कहा। जिस पर वह सीट पर ही लेट गई। 

रात करीब दो बजे चालक ने दूसरे साथी को स्टेयरिंग थमा दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह केबिन से भागकर शोर मचाया तो अन्य यात्रियों ने आरोपित चालक को पकड़ लिया। बस जयपुर के पास पहुंची तो उसे चला रहा सहचालक भाग निकला। 

जयपुर में मामला दर्ज

पीड़ित युवती के अनुसार, यात्रियों ने उससे मामा का मोबाइल नंबर लेकर उन्हें जानकारी दी। मामा ने पुलिस को जानकारी दी। इस पर जयपुर सिटी (पूर्व) की पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी चालक आरिफ खान व साथी सहचालक पर सामूहिक दुष्कर्म व एससी एसटी एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। 

माता-पिता को घटना की जानकारी नहीं

एफआईआर की कॉपी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई है, जिसमें जांच अधिकारी का नाम फूल चंद्र मीना लिखा है। पीड़ित युवती के माता-पिता ने बेटी के साथ इस तरह की घटना की जानकारी से इनकार किया है।

पुलिस ने कहा…

एसओ मौरावां ने भवन सिंह मौर्य ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है, न ही परिवार के लोगों ने इस तरह की शिकायत की है। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि अभी तक ऐसा मामला मेरी संज्ञान में नहीं आया है। वहां की पुलिस अगर संपर्क करेगी तो जो भी मदद होगी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Aam Aadmi Party : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी, उत्तर प्रदेश में करेगी नए साल पर नया आगाज

यह भी पढ़ें: नकली जीजा ने महिला को लगा दिया चूना, शक होने पर असली जीजा को लगाया फोन तो सामने आई सच्चाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें