Move to Jagran APP

मासूम ने बिस्तर पर की टॉयलेट, गुस्साए बेरहम पिता ने पटककर मार डाला; बेटे के शव से लिपटकर बेहाल हुई मां

UP News उन्नाव से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपने ही दो साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के उकसाने पर पहले उसने पत्नी को जमकर पीटा और फिर बच्चे को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Mohit Pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 27 Oct 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
बेटे की मौत के बाद स्वजन के साथ बांगरमऊ कोतवाली में गमगीन बैठी मां नगमा। जागरण
संवाद सहयोगी, बांगरमऊ।  दो साल के बेटे के बिस्तर पर लघुशंका करने से गुस्साए नशेबाज पति ने मां के उकसाने पर पहले पत्नी को जमकर पीटा फिर बच्चे को उठाकर जमीन पर पटक दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घसीटकर बच्चे को बाहर फेंकने के साथ पत्नी को भी घर से निकाल दिया। मां ने भी बेटे का साथ दिया। पुलिस ने पति पर हत्या व सास पर मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम दारापुर निवासी नगमा बानो ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शनिवार सुबह उसके दो वर्षीय बेटे आजान ने बिस्तर पर लघुशंका कर दी। इस पर सास अनीसा आगबबूला हो गईं और उनके साथ गाली-गलौज करने लगी। पति शारून शराब पीता है। आए दिन नशे की हालत में सास के कहने पर उसे व बच्चे से मारपीट करता है। लंबे समय से सास व पति प्रताड़ित कर रहे हैं।

नशे की हालत में था शख्स

शनिवार शाम लगभग चार बजे पति नशे की हालत में घर पहुंचा। सास ने बच्चे के पेशाब करने की शिकायत उससे की। सास की बात सुनते ही पति आगबबूला हो गया। नगमा ने बताया कि पहले उसे पीटा फिर दो साल के बेटे आजान को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद पति ने जान से मारने की धमकी देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। बच्चे के शव को भी खींचकर घर के बाहर कर दिया। किसी तरह मायके हरदोई जनपद के मल्लावां क्षेत्र के मझगांव पहुंची और पिता सफी को घटना की जानकारी दी।

मायके पक्ष के लोग मल्लावां थाना पहुंचे। वहां की पुलिस ने बांगरमऊ का मामला बताकर वापस भेज दिया। शाम करीब सात बजे नगमा अन्य स्वजन के साथ बेटे का शव लेकर बांगरमऊ कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी।

कोतवाल राजेश पाठक ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति शारून पर हत्या और सास अनीसा के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की गई है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

साढ़े तीन साल पहले हुई थी शादी

नगमा बानो ने बताया कि उसकी शादी साढ़े तीन वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पति शारून आए दिन नशे की हालत में मारपीट करता था। मायके पक्ष के लोगों से शिकायत की तो उन्होंने ससुरालीजनों से बात की। कई बार ससुरालीजनों ने समझौता किया पर पति की मारपीट बंद न हुई। अब वह हैवान बन गया और अपने ही बच्चे को पटककर मार डाला।

बेटे के शव से चिपटकर बेहाल हुई मां

दो साल के मासूम के शव को सीने से चिपका कर नगमा बेहाल हो गई। उसने पति व सास पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस घर पहुंची तो वह ताला बंद कर भाग चुके थे। पुलिस ने रिश्तेदारों के अलावा अन्य संबंधित जगहों पर उसकी तलाश शुरू की है।

इसे भी पढे़ं: बदायूं के व्यापारियों का हापुड़ में अपहरण, गिरोह में पुलिसकर्मी भी शामिल; पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी

इसे भी पढ़ें: लखनऊ में थाने के लॉकअप में कारोबारी की मौत, पुलिस पर बर्बरता का आरोप; पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।