Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्सप्रेसवे पर आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और शिक्षिका, चरवाहों ने देख लिया; फिर दोनों हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

लखनऊ - आगरा एक्सप्रेसवे पर एक युवक और शिक्षिका को आपत्तिजनक हालत में चरवाहों ने पकड़ लिया। चरवाहों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। चरवाहों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और दोनों के हाथ जोड़कर माफी मांगने पर जाने दिया। पुलिस के सामने माफी मांगते हुए युवक व शिक्षिका का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 04 Oct 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
एक्सप्रेसवे पर आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और शिक्षिका - प्रतीकात्मक तस्वीर (फ्रीपिक)

जागरण संवाददाता, गंजमुरादाबाद। बेहटा मुजावर क्षेत्र में एक युवक को शिक्षिका के साथ रंगरेलियां मनाते चरवाहों ने बांगरमऊ क्षेत्र में एक्सप्रेसवे के पास पकड़ लिया। चरवाहों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और दोनों के हाथ जोड़कर माफी मांगने पर जाने दिया।

पुलिस के सामने माफी मांगते हुए युवक व शिक्षिका का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। गुरुवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। जिसमें एक प्रेमी जोड़ा पुलिस के सामने खड़े हुए हाथ जोड़कर छमा याचना करता दिख रहा है।

प्रसारित वीडियो में क्या है? 

प्रसारित वीडियो में जो युवक दिख रहा है, स्थानीय लोगों ने उसे बेहटा मुजावर क्षेत्र का निवासी बताया है। वहीं युवती को शिक्षिका बताया है। नजदीकी के बाद दोनों लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के पास पहुंचे। यहां कुछ चरवाहों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और पुलिस को जानकारी दे दी।

पुलिस माैके पर पहुंची तो युवक व युवती ने हाथ जोड़कर दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही। इस पर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। एक चरवाहे ने वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।मामला 23 सितंबर का बताया जा रहा है। बेहटा मुजावर थाना प्रभारी फूलसिंह ने बताया कि इस तरह का कोई मामला उनके पास नहीं आया है। यदि तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें