Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उन्नाव में पुलिस की गोकशी के आरोपित से मुठभेड़, आरोपित के पैर में लगी गोली; अस्पताल में भर्ती

उन्नाव में पुलिस की एक बार फिर मुठभेड़ हुई। गोवंशी की हत्या कर अवशेष फेंकने वाले आरोपित से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से आरोपित घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पहले भी दो आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:54 AM (IST)
Hero Image
पुलिस मुठभेड़ में गोकशी का आरोपित गोली लगने से घायल

जागरण संवाददाता, उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बार फिर पुलिस की मुठभेड़ हुई। गोवंशी की हत्या कर अवशेष फेंकने वाले आरोपित से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से आरोपित घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

सदर क्षेत्र के अनवार नगर व कृष्णा नगर में शुक्रवार को एक खाली प्लाट में गोवंशी के अवशेष मिले थे। जांच में यह निकला था कि तस्कर हत्या के बाद गोवंशी का मांस निकाल ले गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया था।

शनिवार को पुलिस ने निजाम पुत्र सगीर अहमद निवासी 15 पुरानी सदर कोतवाली व समीर पुत्र मो. हसीन अहमद निवासी कसाईवाड़ा कुली बाजार थाना बादशाहीनाका कानपुर नगर को गोवंशी के वध के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जबकि, दो अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही थी।

भागे हुए आरोपित गंगाघाट के इकलाख नगर निवासी मेहताब से पुलिस का कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित पीडी नगर मोड़ पर रविवार मध्य रात आमना सामना हो गया। मेहताब के फायर करने पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे उसके पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इसे भी पढ़ें: IPS अभिनंदन का रौद्र रूप, थाना प्रभारी समेत पूरी पुलिस चौकी को कर दिया निलंबित; क्या है पूरा मामला?

इसे भी पढ़ें: यूपी में 52 हजार राज्यकर्मियों का लटकेगा वेतन, लिस्ट में पुलिस से लेकर औद्योगिक विभाग के कार्मचारी हैं शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें