Move to Jagran APP

क्रिकेट खेल रही थी पुलिस, हथकड़ी लगे आरोपी ने मार दिया छक्का; महकमे में मची खलबली… खाकी में छूट रहे पसीने

उन्नाव में बैंक मित्र से लूट का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। आरोपी लकी को ऊगू चौकी पुलिस ने हिरासत में लिया था लेकिन सिपाही क्रिकेट मैच खेलने में व्यस्त थे जिससे वह हथकड़ी के साथ भाग निकला। पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। आरोपी के पास मोबाइल नहीं होने से पकड़ना मुश्किल हो गया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 24 Oct 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
पुलिस टीमें दोबारा आरोपी की तलाश कर रही हैं। (तस्वीर का उपयोग संकेत मात्र के लिए किया गया है।)
जागरण संवाददाता, उन्नाव। बैंक मित्र से लूट का आरोपी ऊगू चौकी के सिपाहियों को गच्चा देकर मय हथकड़ी के भाग निकला। जिस समय वह भागा चौकी के सिपाही क्रिकेट मैच खेल रहे थे। खलबली के बीच पुलिस टीमें दोबारा उसकी तलाश कर रही हैं।

यह है पूरा मामला

आसीवन क्षेत्र के गांव टिकरा निवासी बैंक मित्र छेदनू प्रसाद से नौ सितंबर की देर शाम फतेहपुर चौरासी क्षेत्र में करीब 3.30 लाख की लूट हुई थी। 19 सितंबर को पुलिस ने एक लुटेरे अश्विनी को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा था। दो अन्य सहयोगी मुस्ताक व लकी के नाम सामने आए थे। पुलिस ने कुछ दिन बाद ही मुस्ताक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जबकि लकी फरार था।

पकड़ने के बाद ले आए थे चौकी

फतेहपुर चौरासी के ऊगू चौकी प्रभारी अजय शर्मा के पास इस मामले की विवेचना थी और वह ही लकी की तलाश कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार, चौकी प्रभारी ने टीम के साथ बुधवार को लुटेरा लकी को पकड़ लिया और थाना में दाखिल न कर चौकी ऊगू ले आए। शाम को चौकी प्रभारी किसी काम से चले गए। 

चर्चा है कि लुटेरे को हथकड़ी लगा सिपाहियों ने चौकी में बैठा दिया और वहीं क्रिकेट मैच खेलने लगे। इसी दौरान लुटेरा चौकी से हथकड़ी के साथ ही भाग निकला। कुछ देर बाद सिपाहियों को उसके भागने की बात पता चली तो पैराें तले से जमीन खिसक गई। 

थाना पुलिस को जानकारी देने के साथ चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और सिपाहियों को कड़ी फटकार लगा उसकी तलाश शुरू की है। सूत्रों के अनुसार, लुटेरे की तलाश में पुलिस हरदोई के लिए रवाना हुई है। 

अन्य टीमें अलग-अलग जगहों पर उसकी तलाश कर रही हैं। लुटेरे के पास मोबाइल न होने से अब पुलिस के साथ उसको पकड़ना बड़ी चुनौती बन गया है। सीओ माया राय से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने लुटेरे के भागने की बात संज्ञान में न होने की बात कही है।

कागजों में फर्जीवाड़ा करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार 

नवाबगंज। सोहरामऊ क्षेत्र के बजेहरा के पास एक नेटवर्किंग कंपनी के वेयर हाउस के कर्मियों ने कागजों में हेरफेर कर लगभग एक करोड़ की जालसाजी की थी। इस मामले पहले भी दो आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। गुरुवार को एक फरार आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें: 'आपके लिए कोरियर आया है', पार्सल के नाम पर महिला को युवक थमा गया डिब्बा- जब खोलकर देखा तो निकल गई चीख

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।