Move to Jagran APP

Rakshabandhan 2024 : राखी बांधने के कुछ घंटे बाद ही बहन की हो गई मौत, भाई हो गया बदहवास

सदर क्षेत्र के हुसैननगर फैतुल्लानगर (दोस्तीनगर) गांव निवासी 47 वर्षीय पुष्पा पत्नी राजेश रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार सुबह अपने फुफरे भाई हुसनैनगर सदर निवासी संदीप को राखी बांधने पहुंची थी। राखी बंधवाने के बाद संदीप अपनी बाइक पर बहन पुष्पा को बैठाकर दोपहर करीब 12 बजे उसके घर छोड़ने के लिए निकला। कानपुर-लखनऊ हाईवे पर हुसैननगर चौराहा के पास जैसे ही वह हाईवे पर आया अचानक ब्रेक लगा दी।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 19 Aug 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद घर में मातम छा गया।

जागरण संवाददाता, उन्नाव। कानपुर-लखनऊ हाईवे पर अचानक ब्रेक लेने पर बाइक में बैठी महिला नीचे गिर गई। पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उसे रौंद दिया। बाइक चला रहे फुफेरे भाई को चोटें आईं है। दिवंगत महिला फुफेरे भाई को राखी बांधने उसके घर गई थी।इसके बाद भाई उसे छोड़ने उसके घर जा रहा था। हादसे के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। हादसे के बाद करीब एक घंटे हाईवे पर जाम लगा रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ ट्रेलर को सड़क से हटवाकर आवागमन सामान्य कराया।

सदर क्षेत्र के हुसैननगर फैतुल्लानगर (दोस्तीनगर) गांव निवासी 47 वर्षीय पुष्पा पत्नी राजेश रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार सुबह अपने फुफरे भाई हुसनैनगर सदर निवासी संदीप को राखी बांधने पहुंची थी। राखी बंधवाने के बाद संदीप अपनी बाइक पर बहन पुष्पा को बैठाकर दोपहर करीब 12 बजे उसके घर छोड़ने के लिए निकला।

कानपुर-लखनऊ हाईवे पर हुसैननगर चौराहा के पास जैसे ही वह हाईवे पर आया, अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे पुष्पा बाइक से नीचे गिर गई। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उसे रौंद दिया। शव कई टुकड़ों में बंट गया। त्योहार के दिन हादसे में पुष्पा की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। चार बेटी व दो बेटाें के साथ पति का रो-रोकर बुरा हाल है।घटनास्थल पर पहुंचे स्वजन शव देख चीख पड़े।

भीड़ के इकट्ठा होने और ट्रेलर छोड़कर चालक के भागने से जाम लग गया। ललऊखेड़ा चौकी के सिपाही माैके पर पहुंचे और स्वजन से शव उठाने को कहा पर किसी ने शव को नहीं उठाया। इस पर पुलिस कर्मियों ने शव को सड़क से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान करीब एक घंटे जाम लगा रहा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।