Move to Jagran APP

Unnao Accident: कानपुर-लखनऊ हाइवे पर ट्रक से टकराई रोडवेज बस, एक की मौत व चार घायल

Unnao Bus Accident उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में कानपुर-लखनऊ हाइवे पर चमरौली गांव के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार रोडवेज बस जा टकराई जिसमें एक यात्री की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल। घायलों को पुलिस ने तुरंत सीएचसी नवाबगंज भिजवाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
ट्रक से टकराने के बाद रोडवेज बस के उड़े परखच्चे ( जागरण)

जागरण संवाददाता, उन्नाव। कानपुर-लखनऊ हाइवे पर अजगैन क्षेत्र के चमरौली गांव के पास सोमवार तड़के ओवरटेक की कोशिश में रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।

करीब 80 से 100 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार होने से चल रही बस का बाईं ओर का किनारे का हिस्सा पीछे से आगे तक फट गया। हादसे में 40 वर्षीय रामशंकर पुत्र रामसुख निवासी बाबूपुरवा जूही कानपुर नगर की मौत हो गई, चार अन्य यात्री घायल हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर

घायलों की चीख पुकार सुन राहगीरों ने 112 पर कॉल कर सूचना दी। थोड़ी दूर पर खड़ी पीआरवी मौके पर पहुंची और थाना पुलिस एम्बुलेंस को सूचना देकर बचाव कार्य शुरू किया। कुछ देर बाद एसओ अवनीश सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी नवाबगंज भिजवाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। गनीमत रही कि बस में अधिक यात्री सवार नहीं थे।

इसे भी पढ़ें: एक्सप्रेसवे पर आगे चल रहे वाहन से टकराई स्कॉर्पियो, चूर-चूर हो गई; पांच की मौत

इसे भी पढ़ें: गंगा के जलस्तर में लगातार बढ़ोतरी, कटरी के इलाकों में मची खलबली; पलायन की तैयारी में कई घरों के लोग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।