Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao: घर में लटका मिला लोडर चालक का सात दिन पुराना शव, बदबू आने पर लोगों ने ली सुध; तीन बहनों में अकेला था बउआ

डेढ़ माह पहले बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम भुजौली निवासी बउआ कश्यप आदर्श नगर वाले मकान में किराए पर रहने आया था। दो हजार रुपये महीने पर वह पत्नी मालती के साथ रहकर लोडर चलाता था। मकान में रहने वाले अन्य तीन किराएदारों ने बताया कि बउवा अधिक शराब पीता था जिससे उसका पत्नी मालती से आए दिन विवाद होता था और...

By Mohit Pandey Edited By: riya.pandey Updated: Sun, 04 Feb 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
घर में लटका मिला लोडर चालक का सात दिन पुराना शव,

संवाद सहयोगी, शुक्लागंज। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के आदर्शनगर मुहल्ले में किराए पर रह रहे 40 वर्षीय लोडर चालक का शव शनिवार सुबह 10 बजे घर के कमरे में लटका मिला। बदबू आने पर अन्य तीन किराएदारों को जानकारी हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत करीब एक सप्ताह पहले होने व लटकने (हैंगिंग) की पुष्टि हुई है। पुलिस ने लोडर चालक द्वारा खुदकुशी की बात कही है।

चर्चा है कि शराब का लती होने से उसका आए दिन पत्नी से विवाद होता था। इस पर 15 दिन पहले पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। जिसके बाद लोडर चालक ने फंदा लगाकर जान दे दी। गंगाघाट के कृष्णानगर निवासी सुनील प्रजापित का एक मकान मुहल्ला आदर्श नगर में है।

सुनील के अनुसार, डेढ़ माह पहले बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम भुजौली निवासी बउआ कश्यप आदर्श नगर वाले मकान में किराए पर रहने आया था। दो हजार रुपये महीने पर वह पत्नी मालती के साथ रहकर लोडर चलाता था। मकान में रहने वाले अन्य तीन किराएदारों ने बताया कि बउवा अधिक शराब पीता था, जिससे उसका पत्नी मालती से आए दिन विवाद होता था।

15 दिन पहले बच्चों संग मायके चली गई थी पत्नी

15 दिन पहले पत्नी मालती अपने तीन बच्चों को लेकर मायके राधानगर जनपद फतेहपुर चली गई थी। पत्नी के जाने के बाद वह परेशान रहता था। मकान मालिक ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से उसका कमरा बंद था। शनिवार को बदबू आने पर जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक रामफल प्रजापति मौके पर पहुंचे और अंदर से दरवाजा बंद देख मुहल्ले के लोगों की मदद से उसे तोड़ा। अंदर छत के कुंडे से नायलान की रस्सी से बउवा का शव लटका मिला।

तीन बहनों में अकेला था बउआ

घटना की सूचना पर दिवंगत लोडर चालक बउआ कश्यप की तीन बहनें गुड्डी निवासी जिला हमीरपुर, अन्नो निवासी मौदहा हमीरपुर व पूनम निवासी गंगापुर कालोनी यशोदानगर कानपुर वहां पहुंचीं। बहनों ने बताया कि शराब पीने को लेकर पत्नी से झगड़ा होता था। उसके तीन बच्चे हैं। पत्नी के मायके चले जाने से दुखी होकर उसने फंदा लगाकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें: अगर बेटे को जिंदा देखना चाहते हो तो... एक साथ गायब हुए हाईस्कूल के दो छात्र, घर रखा मोबाइल खंगालने पर उड़े होश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें