Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बूढ़ी मां को सड़क पार करा रहा था बेटा, ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

पुलिस पहुंची तो सांसें चलती देख चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चालक के जीवित होने की बात पता चलते ही दिवंगत मां-बेटे के स्वजन ने चालक को खुद के हवाले करने की जिद कर हंगामा शुरू कर दिया। अस्पताल गेट से इमरजेंसी वार्ड तक पौन घंटे हंगामा चला।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 14 Jan 2023 10:01 PM (IST)
Hero Image
Mother Son Died :बूढ़ी मां को सड़क पार करा रहा था बेटा, ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

उन्नाव, जागरण टीम : उन्नाव-शुक्लागंज मार्ग पर शेखपुर नहर के पास सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मारते हुए ट्रक डिवाइडर पर लगे यूनी पोल से टकरा गया। तेज झटके के साथ ट्रक का चालक आगे का शीशे से टकराते हुए बाहर सड़क पर जा गिरा। मृत समझ भीड़ ने उसे छोड़ दिया।

पुलिस पहुंची तो सांसें चलती देख चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चालक के जीवित होने की बात पता चलते ही दिवंगत मां-बेटे के स्वजन ने चालक को खुद के हवाले करने की जिद कर हंगामा शुरू कर दिया। अस्पताल गेट से इमरजेंसी वार्ड तक पौन घंटे हंगामा चला। पुलिस ने कार्रवाई की बात कह सभी को शांत कराया।

सदर क्षेत्र के शांति नगर निवासी मुन्ना का 20 वर्षीय बेटा आरिफ शेखपुर नहर के पास फुटपाथ पर सब्जी की दुकान लगाता था। शनिवार को भी वह दुकान लगाए था। रात करीब 8:30 उसकी मां आसमा दरगाह से होकर उसके पास पहुंची। घर जाने के लिए बेटा आरिफ मां को सड़क पार कराने लगा। इसी दौरान उन्नाव से शुक्लागंज की ओर जा रहे ट्रक ने दोनों को चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।