Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ठाकुरों से मांगनी चाहिए माफी… पूर्व उप मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव को क्यों दी नसीहत?

पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती अपराधी केवल अपराधी है। उन्होंने एनकाउंटर की कार्रवाई को विधि संवत बताया और विपक्ष पर निशाना साधा कहा कि विपक्ष को चिंतित होने की जरूरत नहीं। शर्मा ने यह भी कहा कि विपक्ष पीडीए को सिर्फ वोट के लिए याद करता है जबकि भाजपा उनके हक अधिकार और उत्थान के लिए काम करती है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 24 Sep 2024 09:55 PM (IST)
Hero Image
भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा। जागरण

जागरण संवाददाता, उन्नाव। अपराधी सीसीटीवी में दिख रहा है, रिवाल्वर लेकर सामने से आ रहा है, तो क्या उससे पूछा जाए कि तुम कौन सी जाति के हो। अपराधी की कोई जाति नहीं होती, अपराधी केवल अपराधी है। अपराधी किसी भी जाति का हो, योगी के शासन में बच नहीं पायेगा। यह बातें पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भाजपा कार्यालय में आयोजित हुई बैठक में कही।

दिनेश शर्मा ने एनकाउंटर की कार्रवाई को विधि संवत बताते हुए कहा कि विपक्ष को चिंतित होने की जरूरत नहीं है। उनकी सरकार में जाति पूछकर कार्रवाई होती होगी, योगी सरकार में नहीं। 

सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिए बिना इशारा करते हुए कहा कि विपक्ष के एक नेता एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स बताकर ठाकुर को बदनाम कर रहे हैं। विपक्ष के नेता को ठाकुर समाज से माफी मांगनी चाहिए। ठाकुर समाज का हमारे समाज में अपना महत्व और बहुमूल्य योगदान रहा है।

सुल्तानपुर सर्राफ डकैती मामले में मंगेश यादव के बाद अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर को लेकर उठ रहे सवालों के बीच शर्मा ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता विदेश में जाकर अपने ऊल जलूल बयानों से भारत की छवि को धूमिल कर रहे हैं। 

शर्मा ने कहा कि विपक्ष पीडीए को सिर्फ वोट के लिए याद करता है, जबकि उनके हक, अधिकार और उत्थान के लिए सिर्फ भाजपा काम करती है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लिए सिर्फ परिवारवाद ही उनकी प्राथमिकता होती है। कन्नौज मामले में विपक्ष पीड़ित का नार्को टेस्ट करवाने की मांग कर रहा है। इससे उनकी नियति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली का रुद्राक्ष की माला पहनाकर स्वागत, कानपुर पहुंचे भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: ‘खेल की राजधानी बनेगा बाराबंकी’, मुख्यमंत्री योगी ने कहा- विकास कहीं भी होगा, उसका लाभ अवश्य मिलेगा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें