Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के इस जिले में चली तबादला एक्सप्रेस, एक दर्जन लेखपालों का ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एसडीएम बीघापुर ने एक दर्जन लेखपालों के तबादले कर दिए। कुलदीप श्रीवास्तव अब टेढ़ा के साथ नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र चिलौली का भी कार्यभार संभालेंगे। अविनाश सिंह को पाली से डोकराई के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र धनकोली का भी कार्य साथ-साथ देखेंगे। अशोक कुमार यादव को मुबारकपुर से रुझिहई के लिए स्थानांतरित किया गया है।

By dhirendra singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 24 Jul 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
उन्नाव में एक दर्जन लेखपालों का ट्रांसफर

संवाद सहयोगी, पाटन। एसडीएम बीघापुर ने सोमवार रात एक दर्जन लेखपालों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया है। सदर तहसील से स्थानांतरित होकर तहसील बीघापुर आए लेखपाल मनोज यादव को ससान के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह ओसियां का भी अतिरिक्त प्रभार देखेंगे।

कुलदीप श्रीवास्तव अब टेढ़ा के साथ नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र चिलौली का भी कार्यभार संभालेंगे। अविनाश सिंह को पाली से डोकराई के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र धनकोली का भी कार्य साथ-साथ देखेंगे। अशोक कुमार यादव को मुबारकपुर से रुझिहई के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह घाटमपुर कला का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगे।

अजय कुमार को भदेवरा किया गया स्थानांतरित

अजय कुमार को सराय मंगली से भदेवरा के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह मुबारकपुर का भी अतिरिक्त कार्य संभालेंगे। संतोष कुमार साहू को ओसियां से पाही हरदो के लिए स्थानांतरित किया गया है। पुष्पेंद्र यादव को नैकामऊ से मनिकापुर के लिए स्थानांतरित किया गया है। विनय कुमार चौरसिया को मनिकापुर से दुबई के लिए स्थानांतरित किया गया है।

संदीप कुमार को बीघापुर कला के साथ नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र पाली का भी कार्य संभालना होगा। दिव्या यादव को पाही हरदो से नैकामऊ के लिए स्थानांतरित किया गया है। राजेश कुमार को डोकराई से त्रिपुरारपुर के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र अटवट व लखमदेमऊ का भी कार्य साथ-साथ देखेंगे। सुलभ शुक्ला को त्रिपुरारपुर से सराय मंगली के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र चैनपुर का भी कार्य साथ-साथ देखेंगे।

इसे भी पढ़ें: IAS Transfer: यूपी में आईएएस अधिकारियों के तबादले, दीक्षा जैन को मिली कानपुर सीडीओ की कमान

इसे भी पढ़ें: एक्शन में आईं IPS वृंदा शुक्ल, युवतियों से छेड़खानी व दौड़ाकर पिटाई के मामले में नौ गिरफ्तार; कोतवाल लाइन हाजिर