Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा, लाेडर में घुसी कार; एक सवार की मौत, चार घायल

उन्नाव के बांगरमऊ में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार लोडर में पीछे से भिड़ गई। इस हादसे में हरियाणा के अंबाला कैंट निवासी 36 वर्षीय पारस राणा की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और लोडर का टायर फटने को हादसे का कारण बताया है।

By ankit mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 23 Sep 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
एक्सप्रेसवे पर लोडर में घुसी कार, एक की मौत चार घायल।

जागरण संवाददाता, उन्नाव। हरियाणा से लखनऊ जा रही कार बांगरमऊ क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लोडर में पीछे से भिड़ गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। सीएचसी बांगरमऊ से सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

अम्बाला से लखनऊ जा रहे थे कार सवार

हरियाणा प्रांत के अंबाला कैंट निवासी 36 वर्षीय पारस राणा अपने साथी शशिकांत, अभिषेक निवासी मोतीझील कॉलोनी ऐशबाग थाना खाला बाजार लखनऊ, अभिनव निवासी 251/जग्गी कॉलोनी थाना बलदेवनगर अम्बाला हरियाणा व मयंक चोपड़ा निवासी शिवप्रताप नगर निकट दयाल बाजार थाना बलदेवनगर अम्बाला हरियाणा के साथ कार से अंबाला से लखनऊ जा रहे थे। 

तभी सोमवार तड़के चार बजे बांगरमऊ क्षेत्र एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा के पास उनकी कार आगे चल रहे लोडर में पीछे से भिड़ गई। यूपीडा की रेस्क्यू टीम द्वारा सभी कार सवार घायलों को बाहर निकाल कर सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने 36 वर्षीय पारस को मृत घोषित कर दिया गया।

घायल हुए चार लोगों को रेफर कर दिया गया है। बांगरमऊ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने लोडर का टायर फटने से घटना होने के बाद कही है।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुर डकैती कांड में STF को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में किया ढेर

यह भी पढ़ें: 'कमजोर लोग एनकाउंटर को मानते हैं अपनी शक्ति', सुलतानपुर डकैती कांड के आरोपी अनुज स‍िंह के मारे जाने पर बोले अखि‍लेश