Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao News: मारपीट के साथ शक भी करता था पति, पत्नी की गर्दन व नाजुक अंग पर कर दिया गड़ासे से हमला, गिरफ्तार

पुरवा क्षेत्र के एक गांव में मायके आई पत्नी से मिलने आए पति ने गड़ासे से उसकी गर्दन व नाजुक अंग में हमला कर दिया। शोर सुनकर बगल के घर से चचेरी बहू बचाने दौड़ी तो उसे भी मारा पीटा। आसपास के लोगो को आता देख पत्नी को मरणासन्न हालत में छोड़ घर से भाग गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 03 Mar 2024 11:35 PM (IST)
Hero Image
मारपीट के साथ शक भी करता था पति, पत्नी की गर्दन व नाजुक अंग पर कर दिया गड़ासे से हमला

जागरण संवाददाता, उन्नाव। पुरवा क्षेत्र के एक गांव में मायके आई पत्नी से मिलने आए पति ने गड़ासे से उसकी गर्दन व नाजुक अंग में हमला कर दिया। शोर सुनकर बगल के घर से चचेरी बहू बचाने दौड़ी तो उसे भी मारा पीटा। आसपास के लोगो को आता देख पत्नी को मरणासन्न हालत में छोड़ घर से भाग गया। 

लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मंगतखेड़ा चौकी में तैनात सिपाही अविनाश ओझा ने पीछा कर तौरा गांव के पास आरोपित पति को पकड़ लिया। स्वजन ने घायल महिला को सीएचसी में भर्ती कराया है। 

घायल महिला के पिता ने बताया कि बेटी सविता की शादी एक वर्ष पूर्व बीघापुर क्षेत्र के गांव भैंसई निवासी राजेंद्र से की थी। शादी के बाद से ही राजेंद्र शराब के नशे में बेटी को मारता पीटता था। उस पर शक भी करता था, जिसपर लगभग छह माह से बेटी मायके में ही थी। 

बताया कि घटना के समय वह बाजार गया था। मां खेत में मवेशी चराने व बहू को प्रसव पीड़ा होने पर बेटा अस्पताल गया था। घर पर बेटी सविता थी। 

इसी बीच अचानक राजेंद्र घर आया और बेटी से कुछ बात करने के बाद हाथ में लिए गड़ासे से हमला कर दिया। सीओ सोनम सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Unnao: पत्नी की प‍िटाई के बाद नहर में फेंककर कर दी थी हत्‍या, दोषी पत‍ि को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

यह भी पढ़ें: BJP-RLD Alliance: यूपी में बदलेंगे सियासी समीकरण, भाजपा-रालोद हुए एक; NDA का चुनावी सफर होगा आसान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें