Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao: माखी की दुष्कर्म पीड़िता ने अपनों पर ही लगाया उत्पीड़न का आरोप, वीडियो जारी कर कही ये बात

Unnao News माखी की दुष्कर्म पीड़िता ने दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद चाचा और बहन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खुद को गर्भवती बताकर चाचा के इशारे पर परिवार के अन्य लोगों द्वारा सरकार से मिली आर्थिक सहायता राशि हड़पने और सरकार से मिले आवास से निकाल देने की बात कही है। उसने बहन पर पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 12 Sep 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
माखी की दुष्कर्म पीड़िता ने अपनों पर ही लगाया उत्पीड़न का आरोप, वीडियो जारी कर कही ये बात

जागरण संवाददाता, उन्नाव : माखी की दुष्कर्म पीड़िता ने दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद चाचा और बहन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खुद को गर्भवती बताकर चाचा के इशारे पर परिवार के अन्य लोगों द्वारा सरकार से मिली आर्थिक सहायता राशि हड़पने और सरकार से मिले आवास से निकाल देने की बात कही है।

उसने बहन पर पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने वीडियो जारी कर बताया कि दुष्कर्म पीड़िता होने के बाद भी उससे शादी कर पति ने सहारा दिया। वह आठ माह की गर्भवती है। परिवार के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया। पति से उसकी हालत देखी नहीं गई।

बहन ने दी थी फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी

दो दिन पहले पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर ससुरालियों द्वारा प्रताड़ित करने की बात कही, इस पर बहन ने पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीड़िता ने कहा कि उसके नाबालिग होने का लाभ उठाकर चाचा ने साजिश के तहत सरकार की तरफ से जो भी आर्थिक सहायता मिली वो अन्य स्वजन के खाते में डलवा दी।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की डेट आई सामने, एक साथ बन रही 3 प्रतिमाएं-सूर्य से कनेक्शन;पूरी जानकारी

मौजूदा वक्त में जब रुपयों की बेहद जरूरत है तो परिवार के लोगों ने रुपये न देकर घर से निकाल दिया। दर-दर की ठोकरे खा रही हूं। मुख्यमंत्री से मांग की कि जो आर्थिक सहायता का रुपया मिला है वह परिवार से दिलाया जाए, जिससे वह अपनी देखभाल कर सके।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर