Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: सर्राफ व पिता को तमंचा लगा मारपीट कर 12 लाख की लूट, पूरे शहर में नाकाबंदी

उन्नाव में सर्राफ विमल कुमार और उनके पिता दिनेश चंद्र को तमंचा दिखाकर लूटपाट की गई। लुटेरों ने 12 लाख रुपये का माल जिसमें सोने और चांदी के जेवरात और नकदी शामिल थे लूट लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। आईजी और एसपी समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की। पूरे शहर में नाकाबंदी की गई है।

By ankit mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 05 Oct 2024 12:34 AM (IST)
Hero Image
लूट का शिकार सर्राफ विमल कुमार। जागरण

जागरण संवाददाता, उन्नाव। दुकान बंद कर पिता के साथ स्कूटी से घर लौट रहे सर्राफ को तमंचा दिखा नकदी जेवर समेत 12 लाख का माल लूट लिया। विरोध करने पर पिता को भी पीटा और उसकी स्कूटी लेकर भाग निकले। आईजी व एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और लुटेरों की तलाश शुरू की है।

यह है पूरा मामला

दही क्षेत्र के आवास विकास निवासी विमल कुमार की माखी क्षेत्र के पावा गांव में ज्वेलरी की दुकान है। शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे वह स्कूटी से पिता दिनेश चंद्र के साथ घर लौट रहे थे। 

पीड़ित विमल के मुताबिक, दोस्ती नगर स्थित अग्निशमन प्रशिक्षण महाविद्यालय के पास पहुंचे थे कि हेलमेट लगाकर पहले से खड़े बाइक सवार दो लुटेरों ने रोक लिया और तमंचा लगा मारपीट शुरू कर दी। पीछे से दूसरी बाइक पर आए दो अन्य लुटेरों ने भी मारपीट कर बैग व उसकी स्कूटी लूट ली और सिंघूपुर की ओर भाग निकले। 

पीड़ित विमल के अनुसार, बैग में करीब चार लाख कीमत के 50 ग्राम सोने के जेवरात, करीब 7.50 लाख कीमत की आठ किग्रा चांदी व 40 हजार रुपये समेत करीब 12 लाख का माल लूट ले गए। पीड़ित की सूचना पर पर सदर कोतवाल पीके मिश्र स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की। 

एसपी दीपक भूकर व एएसपी उत्तरी अखिलेश सिंह भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से जानकारी ली। पुलिस ने पीड़ित को साथ लेकर आसपास लगे कैमरों की फुटेज देखनी शुरू की है। पूरे शहर में नाकाबंदी की गई है। 

आईजी प्रशांत कुमार भी लखनऊ से घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ की। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि शीघ्र घटना का राजफाश किया जाएगा। घटना को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: एक्सप्रेसवे पर आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और शिक्षिका, चरवाहों ने देख लिया; फिर दोनों हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

यह भी पढ़ें: अमेठी हत्याकांड: साए की तरह मंडराता था… पूनम के प्यार में पागल हो चुका चंदन वर्मा, यही थी रायबरेली छोड़ने की वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें