Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Online Gaming में 15 लाख रुपये हारा यूपी पुलि‍स का सिपाही, Video जारी कर एसपी से लगाई मदद की गुहार

ऑनलाइन गेम‍िंग के चक्‍कर में यूपी पुल‍िस के एक स‍िपाही ने भी लाखों रुपये गंवा द‍िए। यह रुपये उसने अपनी पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर कई लोगों से उधार ल‍िए थे। यह सोचकर कि वह इस बार जीत जाएगा गेम में रुपये लगाता चला गया और अब तक 15 लाख रुपये हार चुका है। अब उसने वीडियो जारी कर एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 25 Sep 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
स‍िपाही ने वीड‍ियो जारी कर एसपी से लगाई मदद की गुहार।- स्‍क्रीन ग्रैब

जागरण टीम, उन्नाव। पुलिस विभाग में तैनात सिपाही ऑनलाइन गेम खेलने में 15 लाख रुपये हार गया। मानसिक हालत ठीक न होने पर उसने आत्महत्या का प्रयास किया। अब उसने वीडियो जारी कर एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

स‍िपाही ने कहा क‍ि सभी पुलिस कर्मियों से 500-500 रुपये की मदद हो जाए तो शायद वह आत्महत्या का कदम उठाने से बच जाए। एसपी दीपक भूकर ने कहा कि सिपाही को कार्यालय बुलाया गया है।

स‍िपाही ने जारी क‍िया वीड‍ियो 

यूपी 112 कार्यालय में तैनात 2016 बैच के सिपाही सूर्यप्रकाश ने वीडियो जारी कर बताया कि वह ऑनलाइन गेम खेलता था। इसके लिए पत्नी की बीमारी के नाम पर परिवार के लोगों के साथ कई पुलिसकर्मी व अन्य मित्रों से रुपये ले चुका है। यह सोचकर कि वह इस बार जीत जाएगा गेम में रुपये लगाता चला गया और अब तक 15 लाख रुपये हार चुका है।

गेम खेलने के ल‍िए स‍िपाही ने लोन ल‍िया, लोगों से उधार ल‍िया।

अब मदद की गुहार लगाई है। 500-500 रुपये सभी सिपाहियों के खाते से काटकर सहयोग की मांग की है।

कहा-… pic.twitter.com/my4tXhGeCT— Vinay Saxena (@vinaysaxenaj) September 25, 2024

आत्‍महत्‍या का कर चुका है प्रयास, एसपी से लगाई मदद की गुहार 

कर्ज चुकता न कर पाने से वह डिप्रेशन में है। एक बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका है। वीडियो में एसपी से मदद की गुहार लगाई है। कहा कि यदि मदद न हुई तो वह खुदकुशी के लिए मजबूर होगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें