Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : पुलिस चौकी में बेखौफ होकर घुसा हिस्ट्रीशीटर, पहले तो दारोगा को पीटा इसके बाद फिर जमकर की तोड़फोड़

दारोगा ने जिला अस्पताल में मेडिकल कराया और तहरीर दी। इस पर मारपीट गाली-गलौज व सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर शांतिभंग में चालान कर दिया गया। सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कांशीराम चौकी से मारपीट करने वाला दिव्यांग हैं। दारोगा की तहरीर पर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 11 Jul 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, उन्नाव। हिस्ट्रीशीटर ने पहले चौकी जाकर दारोगा से जमकर गाली-गलौज की, फिर हमला कर दिया। जिससे सिर व चेहरे पर चोट आई हैं। हिस्ट्रीशीटर यहीं रुका नहीं चौकी में घुसकर मेज का शीशा तोड़ा और कुर्सियां फेंक दी। दारोगा अकेले होने की वजह से चुप खड़े रहे। एक सिपाही के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपित को हिरासत में लिया गया। दारोगा की तहरीर पर रिपोर्ट तो दर्जकी गई है।

पर्स चोरी के आरोप में बेटे को पकड़ा था 

मामला सदर कोतवाली की कांशीराम कालोनी चौकी का है। चार दिन पहले एक सिपाही ने पर्स चोरी के आरोप में हिस्ट्रीशीटर गुड्डू के नाबालिग बेटे को पकड़ा और पूछताछ के लिए चौकी लाया। उसके कुछ न बताने व पर्स बरामद न होने पर चौकी प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने उसे छोड़ने को कहा। चौकी से निकला हिस्ट्रीशीटर का बेटा घर पहुंचा और स्वजन को बताया कि सिपाही ने उसे पीटा। इससे हिस्ट्रीशीटर आक्रोशित हो गया।

चौकी के बाहर पहुंचकर किया हमला

बुधवार रात वह कांशीराम चौकी के बाहर पहुंचा और चौकी प्रभारी दारोगा राजीव पर हमला कर दिया। जिससे सिर पर चेहरे पर गंभीर चोट आ गई। इसी बीच एक सिपाही वहां पहुंचा और आरोपित को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड के पापा शादी के लिए नहीं माने तो प्रेमी ने खोया आपा, बिस्तर पर सो रहे लड़की के पिता की गर्दन धड़ से कर दी अलग